सारा अली ने फैन के साथ किया ऐसा व्यवहार, महिला की हो गई हालत खराब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बिंदास अंदाज को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है. सारा अली खान की तमाम फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहती है. इसी दौरान सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने  के उपरांत आप सारा अली खान के शैतानी दिमाग का अंदाजा लगा सकते हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में सारा ने ये वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी के माद्यम अपने फैंस के साथ साझा किया था जो कि खूब वायरल होने लगा है. वीडियो में सारा अपनी ही टीम की एक लड़की के साथ प्रैंक करती हुई नज़र आ रही है. ये लड़की सारा के साथ फोटोज क्लिक कराने के लिए आती है और अचानक से सारा के दिमाग में इसके साथ प्रैंक करना का खुराफाती आइडिया आता है. 

यहां देखिए पूरा वीडियो: वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोज क्लिक कराते कराते सारा अचानक से इस लड़की को पीछे पूल में धक्का दे दिया. लड़की को कुछ समझ में नहीं आता वो जोर से पानी में जाकर गिर जाती है. पूल में गिरते ही लड़की बहुत डर जाती है और संभलने का प्रयास करने लगती है. ऐसे में बाद में सारा खुद पूल में जाती है और उसके साथ मस्ती करने लगती हैं.  सोशल मीडिया पर सारा का ये वीडियो बहुत वायरल होने लगा है. जहां बहुत सारे लोग सारा के इस प्रैंक पर हंस रहे हैं तो वहीं कुछ लोग सारा के इस आइडिया को खतरनाक भी बोल रहे है और उनका कहना है कि इससे लड़की की जान को भी खतरा हो सकता था सारा को ऐसा नहीं करना चाहिए था. 

 

मनोज तिवारी ने कंगना को मर्यादा में बात करने की दी एडवाइस, बोले- ''ऐसे बात करना हमारे देश की...."

लता दीदी के देहांत के बाद बोले शत्रुघ्न- "वो देश की आन बान शान थीं..."

बर्फ की हसीं वादियों से मौनी ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

Related News