मजनुओं को ऐसे मजा चखा रही हैं सपना, एक झटके में लगा दी अक्ल ठिकाने

डांस क्वीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम सी जाती हैं. सपना सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो अक्सर साझा करते रहती है और अब एक बार फिर से सपना का देसी अंदाज वाला एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाने में लगा हुआ है. साथ ही बता दें कि लोगों को सपना का यह वीडियो इतना अधिक पसंद आ रहा है कि अब यह वायरल भी खूब किया जा रहा है. 

ख़ास बात यह है कि इस बार सपना अपने दीवानों से परेशान नहीं है, बल्कि उनकी अक्ल ठिकाने लगाती हुईं नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में सपना एक बार फिर अपने हरियाणवी अंदाज में लोगों को जमकर लुभा रही हैं और यह गाना सुनने में जितना मजेदार है उतना ही इसका वीडियो भी आपको काफी मस्ती लगेगा. इस गाने के बोल सुनकर आपको हंसी आना तो बिलकुल तय ही है. सपना का लुक भी यहां काफी खूबसूरत नजर आ रहा है.

आपको जनकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था और फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिल सकी. हालांकि इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया था. 

ऐसे स्वस्थ रहते हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा

कभी गुलाबी बिकिनी तो कभी हरी, इस मॉडल का फिगर देख फैंस की धड़कनें बढ़ी

67 के हुए 'बॉलीवुड के दा', ऐसा रहा नक्सलवादी से लेकर सुपरस्टार तक का सफर

Jugraafiya : Super 30 के गाने में दिखी ऋतिक और मृणाल की केमिस्ट्री

Related News