ईद पर तहलका मचाएंगी सपना चौधरी, 'नच के दिखा' गाने से आएगा बवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी के एक्टिंग डेब्यू के बाद एक्ट्रेस ने सिंगिंग में भी दलेर मेहंदी के साथ बावली तरेड़ सॉन्ग से तहलका मचाया था. वहीं अब खबर है कि ईद के खास मौके पर सपना चौधरी अपने फैंस के लिए सरप्राइज लाएगी. सपना एक और धमाकेदार सॉन्ग के साथ आने के लिए तैयार हैं. सपना चौधरी के सॉन्ग 'नच के दिखा' का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है और सपना के साथ वसीम शेख भी अपने सुर मिलाते हुए इसमें नजर आएंगे. एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस से शोहरत हासिल करने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज ही नहीं बल्कि फैंस के दिलों पर भी राज करती हुए नजर आती हैं. सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' गाने में भी हाल ही में काम किया है. डांस के साथ ही सपना ने इस गाने में दलेर के साथ सुर भी मिलाया था और रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस गाने की तारीफ की थी. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव...

बता दें कि एक्ट्रेस और डांसर सपना सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो भी खूब शेयर करती रहती हैं. सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में भी काफी बिजी चल रही हैं. वहीं सपना इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हुए पाईं जाती है. कुल मिलकर वे सोशल मीडिया का काफी इस्तेमाल करती है.

देशभक्ति के जज्बे से परिपूर्ण है 'काफिर' का ट्रेलर, इमोशनल कर देगा वीडियो

57 साल के बुजुर्ग पर केस दर्ज, उर्मिला मातोंडकर पर किया भद्दा कमेंट

हॉलीवुड में गूंजेंगी इस बॉलीवुड अभिनेता की आवाज, यह एक्ट्रेस भी मचाएंगी धमाल

83 : एक साथ नजर आई पूरी भारतीय टीम, कुछ ऐसे दिखें रणवीर सिंह

Related News