नीली साड़ी में सपना चौधरी का दिखा स्टाइलिश लुक, तस्वीरों ने उड़ाए फैंस के होश

मशहूर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। वह एक के पश्चात् एक नए फोटोशूट साझा कर रही हैं। सपना ने कई वीडियो भी शेयर किए हैं। सपना चौधरी हरियाणवी जगत के अतिरिक्त बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपने नए-नए अवतार से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। वही आजकल सपना चौधरी नए-नए तथा बहुत स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही हैं। 

हाल ही में सपना ने अपने नए फोटोशूट की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। जिसमें वह ब्लू कलर की डिजाइनर साड़ी में दिखाई दे रही हैं। यूं तो सपना चौधरी सुर्ख़ियों में रहती हैं, किन्तु उनकी ये फोटोज एक बार फिर प्रशंसकों के बीच छा गई हैं। इन फोटोज में वह किसी परी से कम खूबसूरत नहीं लग रही हैं। उनकी ये फोटोज देखने के पश्चात् फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट कर रहा है तो कोई आग वाली इमोजी के साथ। 

वही सपना का ये डीवा लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इसमें वह बहुत स्टाइलिश तथा सुन्दर नजर आ रही हैं। इन फोटोज को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है नीला-नीला चांद। देखा गया है कि सपना हर कलर में सुन्दर दिखाई देती आती हैं। यही कारण है कि वह रंगों के साथ खूब नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो 8 मार्च को सपना चौधरी का नया सांग रिलीज होने जा रहा है। जिसका नाम है गुंडी। इस सांग का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं।

‘गुंडी’ में दिखा सपना चौधरी का अनोखा अवतार, टीजर रिलीज होते ही मचा भारी धमाल

'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द फेलोशिप ऑफ द रिंग ' स्टार कास्ट ने 20वीं वर्षगांठ समारोह का किया आयोजन

फेसबुक ने भारत में अपने उपभोक्ता विपणन अभियान का नया चरण किया शुरू

Related News