फेसबुक ने भारत में अपने उपभोक्ता विपणन अभियान का नया चरण किया शुरू
फेसबुक ने भारत में अपने उपभोक्ता विपणन अभियान का नया चरण किया शुरू
Share:

अग्रणी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ने आज भारत में अपने उपभोक्ता विपणन अभियान का एक नया चरण शुरू किया- 'मोर टुगेदर'। अभियान देश में फेसबुक की उपभोक्ता विपणन यात्रा, कंपनी के लिए एक प्रमुख रणनीतिक फोकस क्षेत्र, और कनेक्शन और समुदायों की शक्ति का जश्न मनाने के लिए जारी रखता है, और लोग 'मोर टुगेदर' कैसे कर सकते हैं।

इस अभियान को संबोधित करते हुए फेसबुक इंडिया के विपणन निदेशक अविनाश पंत ने कहा, फेसबुक भारत के सांस्कृतिक ताने-बाने में गहराई से आरोपित है। हर दिन हम अलग-अलग तरीकों से देखते हैं जिसमें देश भर के लोग सार्थक कनेक्शन बनाने, ईंधन की खोज करने और एक-दूसरे की मदद और समर्थन करने के लिए हमारे मंच पर एक साथ आते हैं। दुनिया के साथ जुड़ने और साझा करने की यह क्षमता अंतहीन संभावनाओं को जन्म दे सकती है, और हम उन कहानियों के साथ दीन महसूस करते हैं जहां हमारे ऐप्स के परिवार ने लोगों को यह मूल्य प्रदान किया है। पिछले एक साल में हमारी उपभोक्ता विपणन यात्रा अंतर्निहित विश्वास है कि लोगों को और अधिक अकेले से अधिक एक साथ कर सकते है के साथ इन विविध कहानियों के प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित किया गया है, और हम इसके पीछे रैली जारी है।

अभियान के हिस्से के रूप में, फेसबुक इन प्रेरणादायक कहानियों को जीवन में लाने के लिए बड़े पैमाने पर अपने मंच की शक्ति का लाभ उठाएगा और इसने डिजिटल अभियान सहित डिजिटल और सोशल मीडिया में रचनात्मक रणनीति और संचार को शिल्प करने के लिए Dentsu Webchutney के साथ भागीदारी की है #FBPePoocho इस बात पर प्रकाश डाला है कि लोग फेसबुक पर अपने कनेक्शन तक पहुंचकर समर्थन और समाधान कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

CMFRI ने उच्च मूल्य वाली समुद्री मछली के लिए हैचरी तकनीक को किया गया विकसित

एचसीएल टेक की यूएस सहायक कंपनी ने वरिष्ठ असुरक्षित नोटों के माध्यम से 500 मिलियन अमरीकी डालर जुटाने के लिए मांगी मदद

UBTER स्टाफ नर्स भर्ती 2021 के लिए आज है आवेदन का अंतिम अवसर, जल्द करें अप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -