'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द फेलोशिप ऑफ द रिंग ' स्टार कास्ट ने 20वीं वर्षगांठ समारोह का किया आयोजन

Mar 06 2021 01:10 PM
'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द फेलोशिप ऑफ द रिंग ' स्टार कास्ट ने 20वीं वर्षगांठ समारोह का किया आयोजन

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द फैलोशिप ऑफ द रिंग'।इसकी 20 वीं वर्षगांठ मना रही है। इस हॉलीवुड सितारों के लिए एलिजा वुड, शॉन एस्टिन, विगगो मोर्टेंसन, केट ब्लैंचेट, लिव टायलर, और पीटर जैक्सन की ऑस्कर विजेता फिल्म त्रयी से अन्य लोग सालगिरह का जश्न मनाएंगे। 

यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वुड, एस्टिन, बिली बॉयड और डोमिनिक मोनाघन, जिन्होंने फ्रैंचाइज़ी में चार हॉबी बजाए हैं, 'द फ़ेलोशिप ऑफ़ द रिंग्स' पर छूने वाले सवालों के जवाब देंगे। अगले हफ्ते, ब्लैंचेट, मोर्टेंसन, टायलर और ऑरलैंडो ब्लूम 'द टू टावर्स' पर एक प्रश्नोत्तर के लिए फिर से आएंगे, इसके बाद इयान मैककेलेन, एंडी सेर्किस और जैक्सन ने 'द रिटर्न ऑफ द किंग' पर प्रशंसक सवालों के जवाब देकर श्रृंखला का अंत किया। 

पीपुल्स मैजिन्स के अनुसार, कास्टो तीन अलग-अलग क्यू एंड एज़ो के रूप में अलामो ड्राफ्शाउस की "सपोर्ट लोकल सिनेमाज" श्रृंखला के लिए फिर से आएगा। टीवी होस्ट स्टीफन कोलबर्ट, जो 'लॉर्ड ऑफ द रिंग्स' ट्रियोलॉजी के एक सुपरफैन हैं, सभी तीनों को अलग-अलग क्यू एंड ए सत्रों में शामिल करने के लिए कलाकारों और चालक दल में शामिल होंगे। हालांकि, यह रिपोर्ट करने की आवश्यकता है कि पुनर्मिलन क्यू एंड ए सामग्री शुरू में त्रयी के नए 4K रीमास्टरिंग की नाटकीय स्क्रीनिंग के लिए अनन्य होगी। अभियान के एक भाग के रूप में, अल्मो ड्राफ्शहाउस दुनिया भर के सिनेमाघरों में मुफ्त में क्यू एंड A प्रस्तुतियां उपलब्ध करा रहा है।

पोप फ्रांसिस ने इराक में शीर्ष शिया मौलवी के साथ की बैठक

मेक्सिको को जून के अंत तक आर्थिक सामान्य स्थिति बहाल करने की है उम्मीद

जॉनसन एंड जॉनसन Covid-19 वैक्सीन को कनाडा ने दी मंजूरी