सपना चौधरी ने इस गाने में जमकर की मस्ती, इंटरनेट पर मिले इतने व्यू

जानी मानी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का हाल में ही नया गाना सामने आया है. गजबढ़ गाने या चुंदड़ी जयपुर की में सपना चौधरी का सुपर हॉट सेक्सी डांस वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर हा है. दर्शकों को सपना चौधरी का ये नया अंदाज और गजब अदाएं खूब इंप्रेस कर रही हैं. हर कोई उनके इस अंदाज को देख रहे हैं.

BB13: सलमान ने खोला अरहान की ज़िंदगी का सबसे बड़ा राज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूट्यूब पर ये गाना मौजूद है जिसमें सपना चौधरी गुलाबी सूट में जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. दर्शकों को ये लुक काफी पसंद आ रहा है और इस अंदाज को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. उनके सेक्सी डांस स्टेप्स हर किसी को लुभा रहे हैं. हैरान करने वाली बात ये 21 मिलियन लोगों ने देख डाला है. ये अपने आप में रिकॉर्ड की बात है. खैर सपना चौधरी के वीडियो पर इतने व्यूज के होना आम बात है.

असीम रियाज पर जमकर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'जुबान पर काबू ...'

यूट्यूब पर सपना चौधरी के ढेरों सॉन्ग वीडियो हैं जिसमें उनका डिफरेंट लुक देखने को मिलता है. खास बात ये है कि सपना चौधरी के हर वीडियो पर करोड़ो व्यूज होते हैं. एक समय था जब वह केवल छोटे इवेंट में डांस करती थी लेकिन आज के समय में वह बड़े बड़े इवेंट और विदेश में अपनी अदाओं का जलवा बिखरेती हैं.

पीच कलर की सेक्सी ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने दिया हॉट पोज, कातिलाना निगाहों ने फैंस को कर दिया हैरान

इस एक्ट्रेस को नहीं पसंद आई संजू बाबा की '308 गर्लफ्रेंड' वाली बात, किया ट्वीट

हिमांशी खुराना को सबसे खूबसूरत मानता है यह खान, कहा- 'बिग बॉस से बाहर हुई तो मैं...'

Related News