ब्रेकअप को लेकर छलका इस मशहूर एक्ट्रेस का दर्द, बोली- 4 साल लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप...

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा अपनी मूवी मीनाक्षी सुंदरेश्वर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस मूवी में उनके साथ अभिमन्यु दसानी ने काम किया है। ये मूवी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप तथा प्यार पर आधारित हैं। ये मूवी लोगों को बहुत पसंद आई हैं। सान्या बीते कुछ वक़्त में बॉलीवुड में अपना स्थान बनाने में सफल रही हैं। 

वही हाल ही में सान्या ने अपने रिलेशनशिप तथा दर्द भरे ब्रेकअप को लेकर चर्चा की। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं तथा अब स्वयं को मेंटली स्ट्रॉन्ग करने पर काम कर रही हैं। सान्या ने कहा कि वो भी ब्रेकअप के दर्द से गुजर चुकी है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ब्रेकअप हर किसी के लिए बहुत कठिन समय होता है। मगर इस समय ने मुझे स्वयं पर काम करने के लिए प्रेरणा दी। मेरा ब्रेकअप बहुत दर्द से भरा था। चार वर्ष लंबा, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप, ये तब आरम्भ हुआ जब में दिल्ली में रहती थी। जब हमने अलग होने को निर्णय लिया, उसी वक़्त लॉकडाउन लग गया तथा मैं मुंबई में अकेले थी। मगर मैंने इन स्थितियों में स्वयं को संभाला, उनको समझा और स्वयं पर काम किया। 2020 मेरे लिए स्वयं को हील करने का एक अच्छा वर्ष था।"

सान्या ने कहा, "प्यार के बारे में हमें जो सबसे बड़ा झूठ कहा जाता है वो ये है कि स्वयं से प्यार आवश्यक नहीं है। जैसे हम बॉलीवुड में देखते है कि एक इंसान प्यार के लिए दूसरे के पीछे दौड़ता रहता है। वास्तविकता तो ये है कि ये आपके भीतर है।" वहीं बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो सान्या मल्होत्रा इन दिनों एक क्राइम थ्रिलर मूवी में काम कर रही हैं। इस मूवी में उनके साथ एक्टर बॉबी देओल एवं विक्रांत मैसी भी दिखाई देंगे। इसके अतिरिक्त वो HIT द फर्स्ट केस फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं जो अगले वर्ष मई में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राजकुमार राव काम कर रहे हैं।

क्या है पराग अग्रवाल से श्रेया घोषाल का रिश्ता? 11 साल पुराने ट्वीट वायरल

कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, पोस्ट शेयर कर बोली- सोनिया जी आप भी एक औरत है...

बदला फिल्म 'मेडे' का नाम, इस दिन होगी रिलीज

Related News