क्या है पराग अग्रवाल से श्रेया घोषाल का रिश्ता? 11 साल पुराने ट्वीट वायरल
क्या है पराग अग्रवाल से श्रेया घोषाल का रिश्ता? 11 साल पुराने ट्वीट वायरल
Share:

इस समय सोशल मीडिया पर केवल और केवल पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) छाये हुए हैं। जी दरअसल पराग ट्वीटर के सीईओ बन गए हैं। आपको बता दें कि पराग भारतीय मूल के नागरिक हैं, जिन्होंने आईआईटी बॉम्बे से इंजीनियरिंग की है। अब पराग के सीईओ बनने के बाद श्रेया घोषाल ने उन्हें बधाई दी है। जी हाँ, श्रेया की तरफ से उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी गई है। अब इन सभी के बीच यूजर्स ने पराग अग्रवाल का सिंगर श्रेया घोषाल के साथ कनेक्शन ढूंढ़ निकाला है, और अब पराग और श्रेया घोषाल के कनेक्शन के 11 साल पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल श्रेया घोषाल और पराग अग्रवाल काफी अच्छे और पुराने दोस्त हैं।

आप सभी को बता दें कि श्रेया घोषाल की तरफ से साल 2010 में एक ट्वीट किया था, 'मुझे एक और बचपन का दोस्त मिला है! जो खाने का शौकीन है। साथ ही ट्रैवलिंग का शौक रखता है। पराग एक स्टैनफोर्ड स्कॉलर है!' इसी के साथ उन्होंने पराग को फॉलो करने की अपील की थी। आपको बता दें कि यह सब हुआ था पराग के बर्थडे के एक दिन पहले, जिसमें श्रेया घोषाल पराग को बधाई देने की बात कह रही हैं। वहीं उस समय पराग की तरफ से भी श्रेया घोषाल के साथ फोटो शेयर की थी और पराग ने लिखा था, 'श्रेया घोषाल आप काफी प्रभाव वाली शख्स हैं। कई ट्विटर मैसेज आ रहे हैं।'

आपको बता दें कि आज पराग के ट्वीटर के सीईओ बनने के बाद श्रेया घोषाल ने ट्ववीट करके पराग अग्रवाल बधाई दी है। उन्होंने लिखा है, 'बधाई पराग, हमें तुम पर गर्व है! हमारे लिए एक बड़ा दिन है, हम सभी इस खबर का जश्न मना रहे हैं।' आपको यह भी बता दें कि पराग अग्रवाल साल 2011 से ट्विटर में काम कर रहे हैं और उस समय कंपनी में एक हजार से भी कम कर्मचारी थे। वहीं उन्होंने साल 2017 में कंपनी के सीटीओ (चीफ टेक्नोलाजी आफिसर) का पद संभाला और अब पराग अग्रवाल ट्विटर के नए सीईओ बन गए हैं।

ट्विटर के CEO नियुक्त होते ही इन लोगों की श्रेणी में शामिल हुए पराग अग्रवाल

जानिए ट्विटर के नए CEO की कितनी है सम्पति और कहा से की पढ़ाई

राग अग्रवाल बने ट्विटर के CEO तो बोले आनंद महिंद्रा- दुनिया में फैल रहा 'Indian CEO Virus ....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -