बदला फिल्म 'मेडे' का नाम, इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) को आप सभी जल्द ही फिल्म 'मेडे' में देखने वाले हैं। हालाँकि अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। मिली जानकारी के तहत अब इस फिल्म का नाम बदलकर 'रनवे 34' (Runway 34) कर दिया गया है। जी हाँ और इस बारे में खुद अजय देवगन (Ajay Devgn) ने जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी लोगों के साथ शेयर की है।

आप देख सकते हैं अजय देवगन ने फिल्म से कुछ पोस्टर भी शेयर किए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगी। ऐसे में अजय ने फिल्म से रकुल प्रीत अमिताभ बच्चन का लुक पोस्टर भी शेयर किया है। अपने पोस्ट के साथ अभिनेता लिखते हैं, ''मेडे' अब 'रनवे 34' है। सच्ची घटनाओं से प्ररित एक हाई ऑक्टेन थ्रिलर है जो मेरे लिए एक से अधिक कारणों की वजह से खास है। 'रनवे 34' ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जैसा की आप सभी से वादा किया था।'

इसी के साथ अपने एक दूसरे पोस्ट में अजय ने बताया कि इस फिल्म में मुझे अमिताभ बच्चनजी, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, कैरी मिनाटी, आकंक्षा सिंह, अंगिरा धर मेरे कई सह अभिनेताओं के साथ काम करने का सम्मान मिला। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि फिल्म साल 2022 की ईद पर 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को डायरेक्ट भी अजय देवगन ही कर रहे हैं। वैसे यह कोई पहली फिल्म नहीं है बल्कि इससे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) ने यू मी हम तथा शिवाय जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। काम के बारे में बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आए थे। वहीं आने वाले समय में अजय देवगन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इस लिस्ट में RRR और 'थैंक गॉड' जैसी फ़िल्में शामिल है।

'अंतिम' के लिए गांधी आश्रम पहुंचे सलमान खान, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

पोस्टपोन हुई बॉलीवुड के इस मशहूर कपल की शादी!

VIDEO: स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड पर भड़कीं सारा अली खान, कहा-'प्‍लीज ऐसा मत करो'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -