'सनकी दरोगा' का बयान- मूछों पर ताव देने वाला नहीं, बेटियों की रक्षा करने वाला मर्द बनना पड़ेगा

Sep 10 2018 12:14 PM

भोजपरी सुपरस्टार रवि किशन और अंजना सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा के बिहार-झारखंड में रिलीज होते ही इसका एक गाना भी काफी पॉपुलर हो रहा है. इसके बोल हैं बहियां में भारा ए सनम. बता दें कि इस गीत को अल्का झा ने अपनी आवाज दी है और गीतकार हैं प्यारेलाल यादव.

फैंस से न मिलने पर दुखी हुए रवि किशन, DM से मांगा जवाब

सनकी दरोगा फिल्म को निरहुआ ऊर्फ दिनेशलाल यादव की कंपनी निरहुआ इंटरटेनमेंट ने बनाया है. रवि किशन ने हल हे में बिहार के राजधानी पटना में बताया कि ये फिल्म महिलाओं के खिलाफ बलात्कार जैसे अपराध पर आधारित है. यह एक सामजिक सन्देश देने वाली फिल्म है. 

रवि किशन के लिए लोगों से प्यार मांग रही है यह एक्ट्रेस, जानिए क्या है मामला ?

फिल्म सनकी दारोगा को लेकर रवि ने कहा कि यह फिल्म सामाजिक विषय के साथ बनी है और समाज को बेटियों की सुरक्षा करने का खास संदेश देती है.  जिस तरह देश भर में बेटियों के साथ बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही हैं, उससे अब हमें सबक लेना पडेगा. रवि ने कहा कि हमें सिर्फ मूछ पर ताव देने वाला मर्द नहीं, बल्कि बेटियों की रक्षा करने वाला मर्द बनना पड़ेगा. हाल ही में उन्होंने पटना में कहा कि मैंने एक किसान की तरह भोजपुरी सिनेमा की खेती की है, आज अपनी फसल को लहलहाते देख काफी खुशी मिलती है. बता दें कि रवि की सनकी दरोगा इस शुक्रवार ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

 

यह भी पढ़ें...

 

आखिर क्यों धूम मचा रही है 'सनकी दारोगा', इस गंभीर मुद्दे पर बनी है फिल्म

'सनकी दरोगा' की सनक पर दर्शक नहीं रोक पा रहे खुद को, जानिए फिल्म का हाल

Related News