फैंस से न मिलने पर दुखी हुए रवि किशन, DM से मांगा जवाब

Sep 05 2018 11:50 AM
फैंस से न मिलने पर दुखी हुए रवि किशन, DM से मांगा जवाब

नालंदा जिला प्रशासन की ओर से भोजपुरी सुपरस्‍टार रवि किशन के कबड्डी मैच के आयोजन को एन मौके पर रद्द कर दिया गया. हालांकि पुलिस प्रशासन ने इसके लिए पहले अनुमति दे दी थी, मगर नालंदा डीएम ने आयोजन से म‍हज कुछ समय पहले ही इस अनुमति को रद्द कर दिया है. इस फैसले से रवि बेहद नाखुश है. कबड्डी मैच श्रम कल्‍याण केंद्र मैदान, बिहारशरीफ में आयोजित होना था, जो ची फ़िलहाल रद्द कर दिया गया है. डीएम के आदेश के बाद आयोजकों और रवि किशन के फैंस में भारी नाराजगी देखने को मिली है. 

इस दिन सिनेमाघरों में धमाका करेंगे 'सनकी दरोगा'

कार्यक्रम में शामिल होने बिहारशरीफ पहुंचे रवि किशन और उनकी फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ कास्‍ट ने डीएम के इस फैसले पर नारजगी व्यक्त की है. रवि किशन ने कहा है कि डीएम के इस फैसले से मैं काफी आहत हूं. डीएम साहब ये आपने अच्‍छा नहीं किया है. रवि किशन यहां से सीधे जिला मुख्‍यालय पहुंचे और डीएम से मुलाकात कर कार्यक्रम को रद्द करने का कारण पूछा. 

अंजना सिंह के बर्थडे पर इन सितारों ने की शिरकत

रवि किशन ने आगे कहा कि नालंदा डीएम का रवैया सही नहीं है. मैं लाखों फैंस को एक माइक के जरिये हैं‍डल कर सकता हूं. उन्होंने आगे के कार्यक्रम पर बात करते हुए कहा कि अब मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, गोपालगंज में हमारा कार्यक्रम हैं.  मुझे दुख है कि मैं बिहारशरीफ में अपने फैंस से नहीं मिल पाया. 

यह भी पढ़ें...

सामने आया सनकी दरोगा का एक और लुक, रिलीज डेट भी तय

अब भी आग उगल रहा है आम्रपाली का हुस्न, इस वीडियो को 3 करोड़ से अधिक व्यू

?