संजू बाबा की बेटी ने हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर ढाया कहर

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार किड्स जमकर छा रहे है. बता दे कि, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर के बाद अब एक और स्टार की बेटी ग्लैमर दुनिया में कदम रखने की तैयारी में जुटी है. जी हाँ हम बात करे बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त की जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छा रही है.

 

हाल ही में त्रिशला दत्त ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वह काफी हॉट और खूबसूरत नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि, जैसे ही त्रिशला ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की वैसे ही सोशल मीडिया पर लाइक करने वालों का तांता लग गया. यही नहीं बल्कि, इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि, उन्हें त्रिशला के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार हैं.

 

बता दे कि, त्रिशला दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हालाँकि ये पहली बार नहीं है जब त्रिशला ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है इससे पहले भी वह कई बार अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है.

 

इन तस्वीरों को देखकर ये साफ़ जाहिर हो रहा है कि, त्रिशला ने बॉलीवुड में कदम रखने के लिए खुद को पूरी तरह से तैयार कर लिया है. अब देखना यह होगा कि ये खूबसूरत हसीना बॉलीवुड में कब एंट्री मारती है. बताना चाहेंगे कि, संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी जिसके बाद त्रिशाला का जन्म 1988 में हुआ लेकिन 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण ऋचा का निधन हो गया था. इसके बाद संजय दत्त मे मान्यता से शादी कर ली.

ये भी पढ़े

अच्छे कार्यो का समर्थन करें- अक्षय कुमार

भोजपुरी पर की गई टिप्पणी के लिए सिद्धार्थ ने मांगी माफ़ी

डोनाल्ड ट्रंप से इस बात की उम्मीद करती है मेरिल स्ट्रीप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News