डोनाल्ड ट्रंप से इस बात की उम्मीद करती है मेरिल स्ट्रीप
डोनाल्ड ट्रंप से इस बात की उम्मीद करती है मेरिल स्ट्रीप
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप इन दिनों जमकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उनकी नई फिल्म 'द पोस्ट' को जरूर पसंद करेंगे और उन्हें उम्मीद है कि वे इससे प्रभावित होंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरप्व्यू में मेरिल स्ट्रीप ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे वास्तव में लगता है कि वे 'द पोस्ट' को सचमुच पसंद करेंगे, अनोखा है ना क्योंकि यह एक महान और यह देशभक्ति से परिपूर्ण फिल्म है. उन पर इसका क्या प्रभाव पड़ने की मैं उम्मीद कर सकती हूं. वे छलकपट बंद कर देंगे और उन लोगों को कुछ सम्मान देंगे जो अपने सिद्धांतों पर काम कर रहे हैं, ना कि अपनी क्षुधा की पूर्ति के लिए."

बता दे कि, इस फिल्म में अभिनेत्री मुख्य भूमिका में है. फिल्म में वह वाशिगटन पोस्ट की पहली महिला प्रकाशक है और वह संपादक बेन ब्रेडली की मदद पर निर्भर हैं. वही फिल्म में संपादक बेन ब्रेडली की भूमिका टॉम हैंक्स ने निभाई है. कई पुरस्कार जीत चुकी अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड में एक सम्मानित हस्ती हैं. उन्होंने कहा कि इस साल जो प्रस्तुति सबसे अलग रही, वह किसी अभिनेता की नहीं बल्कि ट्रंप की थी. मेरिल स्ट्रीप ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब के इतिहास में सबसे ज्यादा बार नामांकित कलाकार है.

 ये भी पढ़े

पुरुष होना बना परेशानी का सबब- विलियम एच. मेसी

मिक्स्ड मर्शियल आर्ट्स को लेकर रणदीप ने दिया बड़ा बयान

अवार्ड मिलने के बाद सामने आयी किंग खान की प्रतिक्रिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -