इंस्टाग्राम पर इस एक्ट्रेस के हुए 3 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे जताई ख़ुशी

टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस संजीदा शेख को लोग खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि उनकी इंस्टाग्राम फॉलोविंग अब इतनी बढ़ चुकी है कि वह ख़ुशी के मारे पागल हो गईं हैं. जी हाँ, संजीदा टीवी जगत का एक जाना-पहचाना नाम है और फैंस टीवी पर निभाए गए संजीदा के किरदारों के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के चर्चा करते भी नहीं थकते है. ऐसे में संजीदा बहुत क्यूट और सेक्सी नजर आती हैं और उनका अंदाज वाकई में सभी को हैरान कर देता है और उनका दीवाना बना देता है.

आज के समय में संजीदा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और वह खूब पसंद भी की जाती हैं. संजीदा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं जो आप सभी देख सकते हैं और उनके फोटोज को मिलने वाले लाइक्स की कोई कमी नहीं होती है बल्कि उनमे इजाफा होता जाता है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर संजीदा के फॉलोअर्स की संख्या लगतार बढ़ती ही जा रही है और अब वह संख्या बढ़कर 3 मिलियन के पार हो गई है. जी हाँ, इस माइलस्टोन को पार करने के बाद संजीद ने अपने फैंस को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद किया है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ एक पोस्ट किया है.

आप देख सकते हैं इस पोस्ट में संजीदा ने लिखा, '3 मिलियन.. सिर्फ प्यार और कुछ नहीं.’ वहीं इस फोटो में संजीदा ने अपने एक हाथ में '3’ शेप का और दूसरे हाथ में ‘M’ शेप का बलून पकड़ा हुआ है जो खूबसूरत दिखाई दे रहा है.

इस एक्ट्रेस के घर रहकर जूही परमार की बेटी ने सीखा योग, सामने आया वीडियो

शिवांगी जोशी ने बताया क्या होगा 'ये रिश्ता...' के स्पिन ऑफ का नाम

'कसौटी ज़िंदगी...' की पहली प्रेरणा ने करवाया मेकओवर, देखते ही फैंस करने लगे तारीफें

Related News