'कसौटी ज़िंदगी...' की पहली प्रेरणा ने करवाया मेकओवर, देखते ही फैंस करने लगे तारीफें
'कसौटी ज़िंदगी...' की पहली प्रेरणा ने करवाया मेकओवर, देखते ही फैंस करने लगे तारीफें
Share:

कभी एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में नजर आईं और उसी के द्वारा लाखों-करोड़ों दिलों में जगह बनाने वाली प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एक्टिंग की दुनिया से किनारा करने के बाद श्वेता अपने परिवार को पूरा समय दे रही है और वह आए दिन पानी तस्वीरों को शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. वहीं इस बार उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन के जरिए लोगों का ध्यान खींचा है जो आप सभी देख सकते हैं.

जी हां श्वेता ने अपने नए लुक को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ साझा किया है जिसमे वह काफी बदली हुई नजर आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में श्वेता सफेद रंग की टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है और इसमें गौर करने वाली बात है कि इन तस्वीरों में श्वेता के बाल काफी छोटे लग रहे है. जी हाँ, अब यह कहा जा रहा है कि यह उनका नया लुक है जो उन्होंने अपनाया है.

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को याद हो श्वेता एकता कपूर के सीरियल में सीजेन खान के अपोजिट नजर आई थी और इनकी जबरदस्त केमेस्ट्री को हर किसी ने पसंद किया था और उसके बाद श्वेता का नाम भी सीजेन खान के साथ जुड़ा था लेकिन ऐसा कुछ नहीं था. वहीं मिली जानकरी के अनुसार इन दिनों श्वेता काफी व्यस्त हैं लेकिन अपना मेकओवर करवाकर वह सुर्ख़ियों में छा गई हैं. मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही श्वेता कसौटी के दूसरे सीजन में नजर आ सकती हैं!

नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में यह क्या बोल गए कृष्णा अभिषेक...

जल्द नजर शो में होने वाली है इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

बालिका वधु से फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, आज दिखती है बहुत ही हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -