शिवांगी जोशी ने बताया क्या होगा 'ये रिश्ता...' के स्पिन ऑफ का नाम
शिवांगी जोशी ने बताया क्या होगा 'ये रिश्ता...' के स्पिन ऑफ का नाम
Share:

इन दिनों टीवी की दुनिया में स्पिन ऑफ चल रहा है और हर शो के स्पिन ऑफ आने की बात कही जा रही है. ऐसे में इस वक्त ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल लोगों काफी पसंद कर रहा है और अब जल्द ही इस सीरियल का स्पिन ऑफ आने वाला है. जी हाँ, अब सोचने वाली बात यह है कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्पिन ऑफ का नाम क्या होगा? तो हम आपको बता दें कि इस सवाल का जवाब खुद सीरियल की लीड़ एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने एक वीडियो के जरिए दिया है जो आप देख सकते हैं.

इस शो की टीम ने मंगलवार को स्पिन ऑफ के टाइटल के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि नए सीरियल का नाम ये रिश्ते है प्यार के होगा. जी हाँ, आप देख सकते हैं शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि नायरा यानी शिवांगी जोशी वीडियो के अंदर मिष्टी की बात करती हुई नजर आती हैं और नायरा कहती है,’ क्या आपको मिष्टी याद है. अरे मेरी बहन जिससे मेरा दिल का रिश्ता है. मेरे और कृति का रिश्ता जोड़ने में जिसने मदद की है. खून का रिश्ता न होने के बाद हम सबका उससे गहरा रिश्ता है. पर आज उसी मिष्टी के मन में एक सवाल उठा है. वो भी रिश्ते को लेकर. इसके बाद एक्ट्रेस रिया शर्मा की झलक दिखाई जाती है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

वहीं आप सभी को बता दें कि स्पिन ऑफ में शाहीर शेख और रिया शर्मा मुख्य किरदार निभाने वाले हैं और खबरों के अनुसार इस शो का नाम 'ये रिश्ता है प्यार का' होने वाला है. इसमें शाहीर शेख का लुक फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा के ऋतिक रोशन की तरह होने वाला है और रिया बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आने वाली हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में यह क्या बोल गए कृष्णा अभिषेक...

जल्द नजर शो में होने वाली है इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

बालिका वधु से फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, आज दिखती है बहुत ही हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -