RSS चीफ मोहन भागवत को संजय सिंह ने लिखा पत्र, बोले- मिलकर दूंगा राम मंदिर घोटाले की जानकारी

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत को पत्र लिखकर उनसे मिलने के लिए मोहलत मांगी है। शनिवार को लिखे गए इस पत्र में अयोध्या में जारी राम मंदिर निर्माण में व्यापक स्तर पर घोटाले की बात कही गई है।

आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि वे मोहन भागवत से मिलकर श्रीराम मंदिर ट्रस्ट बोर्ड द्वारा भूमि खरीद के मामले में हो रही अनियमितता के बारे में बताना चाहते हैं। उनके पास इस घोटाले से संबंधित अहम डॉक्यूमेंट मौजूद हैं, वे उन्हें मोहन भागवत को देकर इस मामले पर उन्हें सच्चाई बताना चाहते हैं। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ अपने आपको सबसे बड़ा हिंदूवादी संगठन कहता है।

संजय सिंह ने आगे कहा कि RSS के नेता स्वयं को हिंदूवादी होने का दावा करते हैं। यदि वे सच्चे हिंदूवादी हैं, तो उन्हें देश के करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं का ध्यान रखते हुए इस घोटाले की ओर ध्यान देना चाहिए और पता लगाना चाहिए कि यह घोटाला किसके इशारे पर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह सच सामने आना चाहिए कि घोटाले की रकम किन लोगों तक पहुंच रहा है।

एक ही दिन में भारत ने कर डाला पूरे 'स्विट्ज़रलैंड' का टीकाकरण, जानिए कैसे

नेशनल कांफ्रेंस की प्रेस वार्ता, उमर अब्दुल्ला बोले- अपना एजेंडा पूरा करने में भाजपा को 70 साल लगे

वाधवानी फाउंडेशन ने विकास में तेजी लाने के लिए एमएसएमई को सशक्त बनाने का किया आह्वान

Related News