'शिंदे और विधायकों को 24 घंटे का वक्त देता हूँ..', महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे के बीच संजय राउत की डेडलाइन

मुंबई: महाराष्ट्र में आज सुबह से सियायत का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शिंदे गुट लगातार मजबूत होता जा रहा है। अब एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि उनके साथ शिवसेना और निर्दलीय मिलाकर कुल 45 MLA मौजूद हैं। दूसरी तरफ उद्धव ठाकरे नरम पड़ते नज़र आ रहे हैं। संजय राउत ने तो यहां तक ऑफर दे डाला है कि यदि सभी विधायक कहेंगे तो MVA (महाविकास अघाड़ी) गठबंधन से अलग होने पर भी विचार किया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले कल सीएम उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री आवास छोड़कर मातोश्री (अपने घर) पर पहुंच गए थे। ठाकरे ने फिलहाल मुख्यमंत्री पद नहीं छोड़ा है, मगर उन्होंने संकेत दिया है कि बागी अगर सामने आकर बात करें तो वह इसके लिए भी राजी हैं। बुधवार को उद्धव ठाकरे ने फेसबुक पर लाइव आकर बागियों को सीधा संदेश देते हुए कहा कि कोई गद्दारी करने की जगह सीधे आकर उनके साथ बात करे। उद्धव के बयान के बाद एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया। वह बोले कि महाविकास अघाड़ी बेमेल का गठबंधन है, जिसे खत्म करना ही चाहिए। 

इसी बात पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा है कि एकनाथ शिंदे के साथ मौजूद सभी विधायकों को यदि लग रहा है कि उनको NCP और कांग्रेस के साथ नहीं रहना है, तो आप यहां मुंबई आकर उद्धव ठाकरे के साथ बैठकर बातचीत करें। हम सत्ता को छोड़ने को तैयार हैं। राउत बोले कि मैं एकनाथ शिंदे और उनके विधायकों को आने वाले 24 घंटे का वक़्त देता हूं।

कांग्रेस ने किया "आपका कमलनाथ-आपके साथ" अभियान का शुभारंभ

2024 में सत्ता में लौटे PM मोदी, तो देश में बन जाएंगे 50 राज्य, चार टुकड़ों में बंटेगा यूपी

पीएम मोदी से मिलीं द्रौपदी मुर्मू, बनेंगी देश की पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति !

Related News