सौतेली बेटी से अपने रिश्ते पर पहली बार बोली मान्यता, कहा- 'आंटी से लेकर मां तक...'

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्ही की तरह लोगों को उनकी पत्नी भी अच्छी लगती है. मान्यता बी-ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकीं हैं लेकिन अब वह संजू बाबा की पत्नी हैं. ऐसे में आपको बता दें कि मान्यता एक एक्ट्रेस थीं लेकिन अब वह फिल्मों से दूर हैं. ऐसे में मान्यता ने जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव में संजय दत्त का साथ दिया और यह साबित किया कि किसी के काम से उसके चरित्र को नहीं आंका जा सकता.

आप सभी को बता दें कि मान्यता दत्त से शादी करने के बाद संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा से हुई बेटी त्रिशाला को लेकर भी तमाम तरह के सवाल खड़े हुए लेकिन मान्यता किसी से भी नहीं डरी. वहीं आज भी त्रिशाला और मान्यता दत्त के रिश्तों की डोर कभी कस जाती तो कभी ढीली हो जाती है. खबरों के मुताबिक मान्यता दत्त को काफी वक्त लगा त्रिशाला के साथ वो रिश्ता स्थापित करने में जो उनका उनकी मां के साथ था. जी दरअसल त्रिशाला शुरू में मान्यता को आंटी कहकर पुकारा करती थीं, लेकिन मान्यता के प्यार और समर्पण से आखिरकार उन्होंने फासलों को खत्म कर लिया.

जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक मान्यता दत्त ने कहा, "वो मेरा एक सफर है जो मैंने मान्यता आंटी से लेकर मां तक तय किया है." वहीं उस दौरान मान्यता ने कहा, "12 साल पहले मैं त्रिशाला के लिए मान्यता आंटी थी, लेकिन आज मां हूं. मुझे उस पर गर्व है. वह हमेशा मुझे मैसेज करती हैं. हम लगातार टच में रहते हैं. मैं बहुत खुश हूं अपनी इस बॉन्डिंग से. संजू और त्रिशाला की आइडियोलॉजी अलग है. हालांकि दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग है. संजू एक सख्त पिता हैं."

अनु मालिक को इस सिंगर ने कहा 'गटर का चूहा' और इन्होने कर दी सूअर से तुलना

FWICE की चिट्ठी के आगे झुके दिलजीत, कहा- देश सबसे पहले

रानू मंडल और पत्नी के सामने रो पड़ें हिमेश रेशमिया, रिलीज हुआ 'तेरी मेरी कहानी' सॉन्ग

Related News