FWICE की चिट्ठी के आगे झुके दिलजीत, कहा- देश सबसे पहले

FWICE की चिट्ठी के आगे झुके दिलजीत, कहा- देश सबसे पहले

बॉलीवुड और पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ 21 सितंबर को अमेरिका में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने जा रहे थे, हालांकि अब उन्होंने इससे अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. जानकारी के मुताबिक़, इवेंट को पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी द्वारा ऑर्गनाइज किया गया है. लेकिन प्रोग्राम पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) की आपत्त‍ि के बाद दिलजीत द्वारा बड़ा कदम उठाया गया है.

इस पूरे मामले पर दिलजीत दोसांझ ने अपनी बात रखीं है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा है कि, "मुझे अभी पता चला है कि कोई लेटर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने जारी किया है. मुझे इसके बारे में पहले जानकारी नहीं थी. मैं बताना चाहता हूं कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ श्री बालाजी एंटरटेनमेंट से है. मेरी डीलिंग और एग्रीमेंट सिर्फ उनके साथ हुई हैं." दिलजीत आगे कहते हैं कि, "डीलिंग किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं हुई हैं, जिसका नाम फेडरेशन के लेटर में है. फिर भी FWICE के लेटर के बाद मैंने अपना शो टाल देने का फैसला किया है. मैं अपने देश को बहुत प्यार करता हूं, और हमेशा देश के साथ खड़ा रहूंगा."

किस बात पर आपत्ति, क्यों की मांग?

दरअसल, बात यह है कि FWICE की तरफ से विदेश मंत्रालय को लिखी चिट्ठी के मुताबिक, अमेरिका में एक प्रोग्राम होने जा रहा है. प्रोग्राम के लिए दिलजीत दोसांझ द्वारा पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी का न्योता स्वीकार कर लिया गया है. प्रोग्राम इसी माह 21 सितंबर को होने जा रहा है. वहीं चिट्ठी के मुताबिक दिलजीत दोसांझ एक शानदार सिंगर हैं, लेकिन रेहान सिद्दीकी द्वारा उन्हें बहकाया गया है. दिलजीत दोसांझ अगर इस प्रोग्राम में परफॉर्म करते हैं, तो यह दोनों देशों (भारत-पाकिस्तान) के मौजूदा हालात को देखते हुए गलत निर्णय होगा. 

'द जोया फेक्‍टर' : फिर दिखीं सोनम-सलमान की केमिस्ट्री, नया गाना 'पेप्सी की कसम' रिलीज

पानी के बीच अनुष्का का बिकिनी लुक, देखते ही उड़ जाएंगे होश

सेक्सी अदाओं से दिलों पर छुरियां चला गई पूनम पांडे, वायरल हुआ रेड ड्रेस में हॉट लुक

Dabangg के 9 साल पूरे होने पर 'रज्जो' ने कही ये खास बात..