संजय ने शुरू की ‘टोरबाज’ की शूटिंग, लीक हुआ फर्स्ट लुक

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं, इसके अलावा संजय दत्त अपनी फिल्म 'टोरबाज' को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. खबरों की माने तो संजय ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जिसका लुक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया हैं. गौरतलब हैं कि जेल से रिहा होने के बाद ये संजय दत्त की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले उनकी फिल्म 'भूमि' आई थी.

हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई. अपनी आगामी फिल्म को लेकर संजय ने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. संजय के साथ इस फिल्म में नरगिस फाखरी, राहुल देव और राहुल मित्रा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. बताया जा रहा हैं कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग किर्गिस्तान में हो रही है, ख़ास बात यह हैं कि बॉलीवुड की यह फिल्म पहली होगी जिसकी शूटिंग किर्गिस्तान में हो रही है.

 

बता दे कि इस फिल्म के अलावा भी संजय फिल्म 'कलंक' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में बड़े लम्बे समय के बाद संजय और बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगे. वहीं फिल्म टोरबाज के निर्देशक गिरीश मलिक हैं और इसका निर्माण राहुल मित्रा ने किया है. जल्द ही आप संजय दत्त की ज़िंदगी को बड़े परदे पर देख पाएंगे. संजय दत्त की बायोपिक में अभिनेता रणबीर कपूर ने संजय की भूमिका निभाई हैं जिसका नाम 'संजू' हैं.

ये भी पढ़े

'डर' के शाहरुख़ खान और 'ओमेर्टा' के राजकुमार राव में कोई फर्क नहीं

3 मई : आज ही के दिन प्रदर्शित हुई थी पहली भारतीय फीचर फिल्म 'हरिश्चंद्र'

राजकुमार और नरगिस की फिल्म '5 वेडिंग' का फर्स्ट लुक आउट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News