राजकुमार और नरगिस की फिल्म '5 वेडिंग' का फर्स्ट लुक आउट
राजकुमार और नरगिस की फिल्म '5 वेडिंग' का फर्स्ट लुक आउट
Share:

राजकुमार राव और नरगिस फाखरी अभिनत फिल्म '5 वेडिंग्स' का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. यह एक इंडो-अमेरिकन फिल्म है जिसका वर्ल्ड प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में 10 मई को किया जाएगा. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी. जिसे  भारत, अमेरिका और कनाडा में फिल्म 24 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.  

बता दें कि फिल्म 5 वेडिंग्स की कहानी एक अमेरिकन महिला पत्रकार पर आधारित है जो कि बॉलीवुड वेडिंग का कवरेज करने भारत आती है. फिल्म में इस अमेरिकन पत्रकार का किरदार नर्गिस फ़ाख़री निभाती नज़र आएँगी. इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेत्री कैंडी क्लार्क, बो डेरेक और एनेलीस वैन डर पूल भी नज़र आएँगी. 

बता दें कि राजकुमार राव बॉलीवुड के एक बड़े चेहर बन गए हैं.वो अकेले है एक ऐसे अभिनेता है जो कि इस साल 2018 में 9 फिल्मों में नज़र आएंगे. जिनमें  हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 'ऑमेर्टा' जो कि इस हफ्ते ही 5 जून को रिलीज़ हो रही है. इसके अलावा वो ऐश्वर्या बच्चन और अनिल कपूर के साथ फिल्म 'फन्ने खान' में नज़र आएंगे.  अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ भी राजकुमार राव की एक बेहतरीन फिल्म आ रही है. 'मेन्टल' नाम की यह फिल्म एक साइको थ्रिलर फिल्म होगी.

फिल्म '102 नॉट आउट' को देखने की 5 खास वजह

सलमान की अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारियां शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -