शूटिंग के सेट पर कभी भी डांस करने लगते थे सुशांत, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं उनकी आखिरी फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है. ऐसे में उनकी आखिरी फिल्म की को-स्टार संजना सांघी ने हाल ही में 'दिल बेचारा' की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के बीच डांस करती नजर आ रही हैं. जी दरअसल एक्ट्रेस ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि 'जब भी शूटिंग के बीच थोड़ा वक्त मिलता तो वह कहते थे कि चल डांस करते हैं.'

अपने वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा है, "याद है मैंने कहा था कि जब हमें कुछ मुश्किल सीन के बीच राहत की सांस मिलती तो वो कहते, "चल थोड़ा डांस करें?" यही मेरा भी मतलब है. मुझे कभी समझ में नहीं आया कि लोगों की कड़वी और मीठी यादों का क्या मतलब है, जब तक हमने उन्हें खो नहीं दिया. लेकिन अब मुझे मालूम है. इनमें से यादों को देखना उतना ही कड़वा और मुश्किल है जितनी ये शांत और मीठी हैं."

 

आप जानते ही होंगे अब तक सुशांत के कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जो डांस के रहे हैं. उन्हें देखकर यह कहा जा सकता है सुशांत डांस के बड़े शौकीन थे. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 'दिल बेचारा' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. वहीं आपको पता ही होगा इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म के ट्रेलर ने फैंस का दिल जीता और अब सभी के मन में एक्साइटमेंट भी बढ़ चुकी है. वैसे उनकी फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास 'द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स' पर आधारित है.

पुलिस ने की सुशांत केस में उनके मनोचिकित्सक से कड़ी पूछताछ

फिर मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद, किया यह बेहतरीन काम

3 केक काटकर कैटरीना कैफ ने मनाया जन्मदिन

Related News