बिहार चुनाव: 35 हजार वोटों से जेठ बिजेंद्र यादव को हराकर जीतीं किरण देवी

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में मतगणना हो रही है और जल्द ही नतीजे सामने आने वाले हैं। अब तक कई विधानसभा सीटों पर चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। आपको हम यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा के 22 सीटों पर एनडीए की जीत हो चुकी है जबकि महागठबंधन के 10 उम्मीदवारों ने बाजी अपने नाम कर ली है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के संदेश विधानसभा सीट से आरजेडी विधायक अरुण यादव की पत्नी किरण देवी ने जीत अपने नाम कर ली है।

संदेश विधानसभा सीट से राजद के टिकट पर किरण देवी ने जेडीयू के बिजेंद्र यादव को लगभग 35 हजार वोटों से हरा दिया है। बताया जा रहा है किरण देवी को 72 हजार से ज्यादा वोट मिल चुके हैं और अब वह जीत गईं हैं। वहीं इसी सीट पर लोजपा उम्मीदवार श्वेता सिंह ने भी कमाल किया है। जी दरअसल उन्होंने 27 हजार से ज्यादा वोट अपने नाम किये हैं जो अपने आपमें हैरानी की बात है। शुरआती रुझान देखे गए थे तब श्वेता सिंह जेडीयू बिजेंद्र यादव लगातार आगे चल रही थीं।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि पिछली बार साल 2015 के चुनाव में संदेश सीट से आरजेडी के उम्मीदवार अरुण यादव ने बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह टाइगर को हराया था। उस दौरान चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार के साथ मुकाबला कर रहे संजय सिंह टाइगर 25427 वोटों से हार गए थे। वहीं अब इसबार महागठबंधन की ओर से किरण देवी नई विधायक के रूप में सामने आई हैं और जीत गई हैं।

IPL 2020: दिल्ली और मुंबई में खिताबी जंग आज, पूर्व दिग्गज ने DC को दी ये अहम सलाह

शरद केलकर ने डाली 'लक्ष्मी' में जान, फैंस ने की खूब प्रशंसा

केरल के मंत्री केटी जलील ने की कस्टम द्वारा ग्रिलिंग के एक और दौर की शुरुआत

Related News