IPL 2020: दिल्ली और मुंबई में खिताबी जंग आज, पूर्व दिग्गज ने DC को दी ये अहम सलाह
IPL 2020: दिल्ली और मुंबई में खिताबी जंग आज, पूर्व दिग्गज ने DC को दी ये अहम सलाह
Share:

अबुधाबी: टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी संजय बांगर का कहना है कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) के पास शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की एक टीम है वो चाहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-13) खिताब जीते या हारे, उन्हें अपने प्लेयर्स को अपने पास ही रखना चाहिए. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स पहली दफा IPL के फाइनल में पहुंची है शाम को खिताब के लिए उसका मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा.

बांगर ने स्टार स्पोटर्स के क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा DC को चौकन्ना रहना होगा. उनके पास प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का एक बेहतरीन टीम है उन्हें उनके साथ बने रहना चाहिए, भले ही वो खिताब जीते या नहीं. वे इसके पास आ रहे हैं, यह बहुत दूर नहीं है. बांगर ने कहा कि यदि DC अपने खिलाड़ियों में वही विश्वास दिखाते हैं, जोकि उनके पास है, तो मुझे लगता है कि चैंपियनशिप उनके बहुत पास है.

बांगर ने आगे कहा कि जब खिलाड़ियों को नीलामी में चुना जाता है तो आपके पास उस प्रकार का तत्व हो सकता है. जब खिलाड़ियों का ट्रेड किया जाता है, तो इसका मतलब है कि टीम की तरफ से खिलाड़ी को रिहा करने की एक साफ रणनीति है जो टीम उस खिलाड़ी को खरीद रही है, उस खिलाड़ी को किस प्रकार की भूमिका निभानी है, जो खास खिलाड़ी को निभानी है.

आज होगा इंडियंन प्रीमियर लीग का अंतिम मुकाबला, फाइनल से पहले मुंबई को लगा बड़ा झटका

ओडिशा के वेटलिफ्टर सेन्हा सोरेन ने एकलव्य प्रशस्ति पत्र के लिए किया नामांकन

सचिन तेंदुलकर ने डीसी के खिलाफ खिताबी मुकाबले से पहले एमआई के लिए भेजा उत्साहजनक संदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -