सना खान ने पति के साथ शेयर की ये खूबसूरत फोटो

सना खान गुजरात के रहने वाले मुफ़्ती अनस के साथ अपनी शादी के लिए काफी चर्चा में बनी रही हैं। बॉलीवुड छोड़ने के बाद वह सैय्यद सना खान बन गईं। 20 नवंबर (2020) को मुफ्ती अनस के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सना ने सभी को चौंका दिया। सना जो हर चीज सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती है, उसने अचानक शादी कर ली जिससे सभी चौंक गए। 

हाल ही में, सना ने अपने इंस्टाग्राम पर मुफ्ती अनस के साथ एक खूबसूरत पोस्ट साझा करते हुए सभी को हैरान कर दिया। बूमरैंग क्लिप में, सना अपने पति के साथ सफेद रंग के लिबाज में दिख रही हैं, और बहुत प्यारी लग रही है। फोटो में सना अपनी मुस्कुराती हुई सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आ रही हैं और वे साथ में बहुत क्यूट लग रहे हैं। जहां सना मुस्कुराते हुए नहीं रुक रही, वहीं मुफ्ती अनस प्यार से उसका हाथ पकड़े हुए दिखाई देते हैं।

जब से सना ने अपने पति के साथ जीवन की नया सफर शुरू किया, तब से सना की खुशियाँ सातवे आसमान पर हैं। वह अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही है और अपने पति और ससुराल वालों के साथ खूबसूरत यादें बना रही है। आपको बता दें कि इसी साल अक्टूबर में सना ने मानवता की सेवा करने की अपनी खोज में हमेशा के लिए मनोरंजन जगत को अलविदा कहने का फैसला किया।

BB14' से बेघर होते ही बोले एली गोनी- 'अभी अपनी शेरनी अंदर ही है'

12 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रहीं हैं गौहर खान, उम्र पर कही यह बात

शादी में फट गया था आदित्य नारायण का पायजामा, ऐसे पूरी हुईं रस्मे

Related News