BB14' से बेघर होते ही बोले एली गोनी- 'अभी अपनी शेरनी अंदर ही है'

By iti mishra
Dec 03 2020 02:59 PM
BB14' से बेघर होते ही बोले एली गोनी- 'अभी अपनी शेरनी अंदर ही है'

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड को तो आप सभी ने देखा ही होगा। जी दरअसल बीते एपिसोड में एली गोनी को घर से निकाला जा चुका है। जैसे ही एली गोनी ने शो छोड़ा वैसे ही जैस्मिन भसीन फुट फुट कर रोने लगीं। वैसे एली गोनी के बाहर होने के बारे में काफी समय से कहा जा रहा था और अब वह बाहर हो चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@alygoni)

वहीं बीते काफी दिनों से कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एली गोनी को एक ट्विस्ट के साथ इस शो में दोबारा वापस लाया जाएगा। इसी के साथ सोशल मीडिया पर यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि एली गोनी इस वक्त सीक्रेट रूम में है। वैसे अब इन सभी अनुमानों पर एली गोनी ने फुलस्टॉप लगा डाला है। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज लिखा है। अपने मैसेज में उन्होंने अपनी प्यारी दोस्त जैस्मिन भसीन को भी याद किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'इतना सारा प्यार!!! रास्ता खत्म हो गया लेकिन सफर बहुत खूबसूरत था। इस सफर में प्यार और सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया और अभी तक हमारी शेरनी अंदर है। सपोर्ट करते रहिए।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही कुछ मेडिकल रीजन के चलते जैस्मिन भसीन कुछ समय के लिए 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आई थी लेकिन अपना चेकअप करवाकर वह वापस घर में जा चुकीं हैं। अब शो में दिन पर दिन बड़े-बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं जो लोगों को आनंद दे रहे हैं।

LPG सिलेंडर की कीमतों में फिर हुआ इजाफा, यहाँ जानें नए भाव

कंगना पर भड़के दिलजीत दोसांझ, कहा- 'प्रूफ के साथ सुन ले'

समीक्षा बैठक में बोले हेमंत सोरेन- बहुत जल्द झारखंड को दौड़ने लायक बनाएँगे