शादी के बाद एक-दूजे की नजर उतारते नजर आए सना खान और अनस मुफ़्ती

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काम कर चुकीं सना खान ने बीते दिनों ही शादी रचाई है। आपको पता ही होगा उन्होंने बीते दिनों ही इंडस्ट्री को अलविदा कहा है और उसके बाद ही उन्होंने ब्याह रचाया है। वहीं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। अब उन्होंने शादी के बाद नई-नई तस्वीरों और वीडियो को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी शादी के बाद बदल लिया है। अब वह सना खान सैयद हो चुकीं हैं। सना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं।

इस वीडियो में सना और उनके पति एक दूसरे की नजर उतार रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो दोनों एक दूसरे को बहुत ही प्यार से देख रहे हैं और खुश हो रहे हैं। वैसे अब सना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नजर उतारने के दौरान दोनों ने एक दूसरे के हाथ को थामा है वहीं दोनों एक दूसरे की आंखों में बड़े प्यार से देख रहे हैं। इस दौरान सना खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने हरे रंग का शरारा पहना हुआ है।

वैसे इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "आयतुल कुरसी 'द थ्रोन।' बुरी नजर से बचाता है सुनिश्चित करें कि घर से निकलने से पहले आप हर नमाज के बाद इसे पढ़ लें। काम के लिए घर से निकलने से पहले हमेशा पति-पत्नी ऐसा करें।" वैसे बीते दिनों भी सना खान अपने पति अनस सैयद संग ड्राइव पर गई थीं और उस दौरान का भी एक वीडियो सामने आया था जो आपने देखा होगा।

मिशन कोविड सुरक्षा में वैक्सीन के विकास के लिए इतने करोड़ का मिला प्रोत्साहन

गुरु नानक जयंती के पर्व पर PM मोदी ने दी देशवासियों को बधाई

राजस्थान: कोरोना से जंग हारीं BJP विधायक किरण माहेश्वरी, हुआ निधन

Related News