राजस्थान: कोरोना से जंग हारीं BJP विधायक किरण माहेश्वरी, हुआ निधन
राजस्थान: कोरोना से जंग हारीं BJP विधायक किरण माहेश्वरी, हुआ निधन
Share:

नई दिल्ली: इस समय देश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है। अब इसी बीच राजस्थान के राजसमंद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक किरण माहेश्वरी का निधन हो गया है। बीते दिनों ही वह कोरोना संक्रमित पाईं गईं थीं। उसके बाद उनका इलाज हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था लेकिन अब वह मौत को गले लगा चुकी है। बताया जा रहा है किरण माहेश्वरी, राजस्थान की दूसरी विधायक हैं, जिनकी मौत कोरोना की वजह से हुई। बीजेपी विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट कर शोक जताया है।

अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि, 'किरण माहेश्वरी जी के असामयिक निधन से पीड़ा हुई। राजस्थान सरकार में सांसद, विधायक या कैबिनेट मंत्री के रूप में रहते हुए उन्होंने राज्य की प्रगति की दिशा में काम करने और गरीबों के उत्थान के कई प्रयास किए। उनके परिवार के प्रति संवेदना। ओम शांति।' वहीं उनके अलावा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, 'बहन किरण जी का निधन बेहद दुखद है। उन्होंने अपना पूरा जीवन समाज की सेवा और हितों को संरक्षित करने के लिए समर्पित किया। मेरे लिए उनका निधन व्यक्तिगत क्षति है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें। परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।'

एक अन्य ट्वीट में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने लिखा है, 'किरण जी के साथ राजनीतिक-सामाजिक जीवन में लंबे अरसे तक काम किया। सामाजिक विषयों विशेषतः महिलाओं व वंचित वर्गों के अधिकारों की वे सशक्त आवाज थीं। दीन-दुखियों की सहायता के लिए हमेशा तत्पर रहने वाली किरण जी को उनकी निर्भीकता व स्पष्टवादिता के लिए सदैव याद किया जाएगा।' ऐसी खबरें हैं कि किरण माहेश्वरी नगर निगम चुनाव के दौरान कोटा में कोरोना पॉजिटिव हुई थीं।

नैनीताल: चार मंजिला बिल्डिंग में लगी आग, बुजुर्ग की जलकर मौत

अभिनव से तलाक लेने वाली थीं रुबीना, किया चौकाने वाला खुलासा

हैदराबाद रोड शो में बोले अमित शाह- 'केवल बयानबाजी से कुछ नहीं होता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -