SAMSUNG ने उतारा 'Samsung Notebook 9 Pro' लैपटॉप , जानिए कीमत और फीचर्स

अपने फ़ोन और अन्य कई उत्पादन के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध Samsung ने अपना लेटेस्ट प्रीमियम कनवर्टेबल लैपटॉप जिसका सभी को इंतजार था Samsung Notebook 9 Pro laptop लॉन्च कर दिया है. यह काफी दमदार लैपटॉप बताया जा रहा है. 

यबताया जा रहा है कि एक्टिव पेन के साथ दमदार परफॉर्मंस के लिए इसमें इंटेल का लेटेस्ट आठवें जेनरेशन वाला प्रोसेसर आपको मिलेगा. वहीं खबर है कि जल्द हे कंपनी इसे बाजार में पेश कर सकती है. Samsung Notebook 9 Pro लैपटॉप की डिस्प्ले 15 इंच की है. वहीं इसमें इंटल सेलेरॉन एन4000 या पेंटियम सिल्वर एन5000 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम व 64 जीबी ईएमएमसी स्टोरेज है. 

नोटबुक 9 प्रो पूरी तरह से रोटेबल हिंज के साथ आता है. साथ ही एक ख़ास बात यह है कि  नोटबुक 9 प्रो में 55 वॉट हावर बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कंपनी का दावा है कि 14 घंटे तक बैटरी साथ देगी. कनेक्टिविटी के लिए इसमें गीगाबिट वाई-फाई 802.11 एसी कनेक्टिविटी शामिल है. जबकि इसमें दो थंडरबोल्ट 3 पोर्ट, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी शामिल किए गए हैं. वहीं Samsung Notebook 9 Pro laptop में आपको  किनारे पर दिए गए पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा. 

Flipkart Grand Gadget Sale : आज अंतिम दिन, मिल रहा 28 से 38 हजार रु तक का फायदा

इस ख़ास वजह के चलते Whatsapp ने हटाए 1.30 लाख अकाउंट्स, कहीं आप भी तो नहीं शामिल

इन दमदार खूबियों के साथ भारत आया Huawei Y9 2019, खरीदने पर 2900 रु का फायदा

4300 रु से भी कम है इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत, फीचर करेंगे सोचने पर मजबूर

Related News