सैमसंग सर्विफाई के साथ मिलकर लॉन्च करेगी सैमसंग केयर प्लस

देश भर में कोरोना महामारी से बचने के लिए हर कोई हर तरह की सुविधा और सुरक्षा का ध्यान रख रहे है | परन्तु ऐसी स्तिथि में सैमसंग इंडिया ने सैमसंग केयर प्लस पेश करने का एलान कर दिया है। इसके लिए कंपनी ने सर्विफाई के साथ साझेदारी भी कर ली है। वहीं सैमसंग केयर प्लस के जरिए देश में गैलेक्सी स्मार्टफोन उपभोक्ता  को बेहतरीन केयर सर्विस दी जा सकती है।

वहीं सर्विफाई के साथ मिलकर सैमसंग अपने उपभोक्ताओं को उनके गैलेक्सी स्मार्टफोन के किसी हादसे में टूटने, पानी के कारण से खराब होने और फिजिकल डैमेज के साथ-साथ किसी टेक्निकल या मशीनी गड़बड़ी होने पर भी सुरक्षा मुहैया कराने जैसी तमाम सुविधाएं देगी। इसके अलावा  सैमसंग ने भारत में पायलट प्रोग्राम के तौर पर इसकी शुरुआत मार्च 2020 में की थी। वहीं कंपनी का दावा है कि सर्विफाई के डिवाइस लाइफसाइकल मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म से लैस सैमसंग केयर प्लस की शुरुआत बेहद शानदार रही है। इसके अलावा कंपनी के बयान के अनुसार  लॉकडाउन के बावजूद करीब एक लाख से ज्यादा ग्राहक इससे जुड़े।

क्या है सर्विफाई ? सर्विफाई एक सेल्फ-लर्निंग प्लेटफॉर्म है। डिवाइस की बिक्री के बाद की सेवा देने के लिए कंपनियां इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करती हैं। वहीं सर्विफाई का कामकाज 3 महादेशों में फैला है और 50 से ज्यादा यह ब्रांड्स को अपनी सेवाएं देता है।

टिकटोक के वीडियो को ऐसे कर सकते है डाउनलोड

चीन एप के मुकाबले यह मोबाइल एप्स है बेहद शानदार

PUBG और Zoom एप नहीं हुए बैन, जानिये है वजह

Related News