टिकटोक के वीडियो को ऐसे कर सकते है डाउनलोड

टिकटोक के वीडियो को ऐसे कर सकते है डाउनलोड

59 चाइनीज मोबाइल एप के बैन होने के बाद अभी भी कई लोग एप को इनस्टॉल करने की कोशिश कर रहे है | जिसमें सबसे ज्यादा लोकप्रिय एप है टिकटॉक। असल में सरकार के इस फैसले से कई टिकटॉक यूजर्स बेहद दुखी हैं, क्योंकि उनके लाखों फॉलोअर्स थे, उनके वीडियोज पर लाखों व्यूज आते थे। वहीं टिकटॉक पर प्रतिबंध लग जाने के बाद अगर आप अपनी शानदार वीडियोज को सेव करना  चाहते हैं तो चलिए हम आपको इसका तरीका बताते हैं...

सबसे पहले TikTok एप ओपन करें, वीडियो को सेलेक्ट करें और शेयर के आईकन पर क्लिक करके सेव वीडियोज पर टैप करिये । इसके बाद वीडियो आपके फोन की मेमोरी में सेव हो होगा । TikTok का वाटरमार्क कई लोगों को पसंद नहीं आया । वाटरमार्क होने के कारण से कई लोग अच्छे वीडियोज भी शेयर करना पसंद नहीं करते है । अपने फोन या कंप्यूटर में टिकटॉक ओपन करिये  और उस वीडियो को सेलेक्ट करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। इसके बाद शेयर के बटन पर क्लिक करके लिंक कॉपी कर सकते है । यादि आप कंप्यूटर से टिकटॉक उपयोग कर रहे हैं तो वीडियो का यूआरएल (एड्रेस बार) कॉपी करें।

वहीं  बाद में  www.musicallydown.com पर जाएं और सर्च बार में लिंक को पेस्ट करें, keep the Enable “Video with Watermark” के अनचेक करें और डाउनलोड बटन पर क्लिक करें। इसके बाद वीडियो को एमपी4 फाइल फॉर्मेट में डाउनलोड कर लें। आप in.downloadtiktokvideos.com पर जाकर भी अपने वीडियो बिना वाटरमार्क डाउनलोड कर सकते हैं। अगर  पहले बताई गई दोनों वेबसाइट काम ना करें तो आप www.ttdownloader.com की मदद ले सकते हैं।

भारत में Tiktok को लगा झटका, कई चाइनीस ऐप को प्लेस्टोर से किया गया बाहर

59 फेमस चीनी ऐप पर लगा बैन, PUBG और Zoom एप्लीकेशन का हुआ ऐसा हाल

ये पावरबैंक करेंगे आपके स्मार्टफोन की बैटरी को जल्दी चार्ज