सैमसंग ने बेहद कम कीमत पर लांच किए गैलेक्सी सीरीज के दो धांसू स्मार्टफोन

दिग्गज हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने दो मिड रेंज स्मार्टफोन लांच किया है. कंपनी ने अपना Galaxy J6 और Galaxy J8 मॉडल भारत में लांच कर दिया है. इस दोनों फोन्स की ख़ास बात यह है कि सैमसंग ने इन्हे इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ लांच किया है जो कि इन्हे प्रीमियम लुक देने का काम करता है. कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी J6 के 3GB/32GB वैरिएंट को 13,990 रुपये की कीमत पर लांच किया है जबकि इसके 4GB/64GB वैरिएंट की कीमत 16,490 रुपये रखी गई है. वहीं सैमसंग गैलेक्सी J8 की कीमत 18,990 रुपये तय की गई है. इन दोनों ही स्मार्टफोन्स की बिक्री आज यानी 22 मई से शुरू हो चुकी है.

अगर आप भी सैमसंग लवर है और कोई नया फोन खरीदने का मन बना रहे है तो इन दोनों फोन्स में कोई भी चुन सकते है. आप इसे पेटीएम मॉल, फ्लिपकार्ट और सैमसंग स्टोर से खरीद सकते हैं. बता दें कि अगर आप इन दोनों हैंडसेट्स को Paytm mall से खरीदते हैं तो आपको 15,000 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जाएगा. ये कैशबैक ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर मान्य होगा. इन हैंडसेट्स के फीचर्स की बात करें तो इन्हे इनफिनिटी डिसप्ले पैनल के साथ पेश किया गया है. इन्हे एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ओएस के साथ पेश किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी J6 स्मार्टफोन में 5.6 इंच का HD प्लस सुपर AMOLED इनफिनिटी डिसप्ले,Exynos 7870 SoC प्रोसेसर, 3GB/4GB रैम और 32GB/64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

इसके कैमरा फंक्शन की बात करें तो कंपनी ने इसके रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया है. जबकि इसके फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये हैंडसेट 3000 mAh बैटरी के साथ पेश किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी J8 स्मार्टफोन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6 इंच का HD प्लस इनफिनिटी डिसप्ले, ऑक्टाकोर स्नैपड्रेगन 450 SoC प्रोसेसर, 4GB रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 16MP+5MP डुअल रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ, 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और पॉवरबैकप के लिए 3500mAh की बैटरी दी है.

 

टोरेटो ने लांच किया वायरलेस स्टीरियो हेडसेट

नोकिया के नए फोन के लिए यूजर्स को अगली सेल का इंतज़ार

भारत में लॉन्च होंगे हॉनर के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च

 

Related News