लांच होने वाला है SAMSUNG का फ्लिप फोन

लम्बे अंतराल से दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के अपने फोल्डिंग स्मार्टफोन को लेकर तरह तरह की जानकारिया सामने आ रही थी. जिसमे इसके जल्दी ही लांच होने के बारे में सम्भावना जताई जा रही थी. ऐसे में जानकारी मिली है कि सैमसंग द्वारा अपना फ्लिप फोन 3 अगस्त को चीन में लांच किया जा सकता है. हाल में चीन में इसके लांच के बारे में  लीक्स्टर @mmddj_china द्वारा ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी गयी है. किन्तु इस बारे में अभी कंपनी द्वारा कोई जानाकरी नहीं दी गयी है.

लीक्स्टर @mmddj_china द्वारा ट्विटर अकाउंट पर सैमसंग के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में कहा है कि सैमसंग का यह फ्लिप फोन 3 अगस्त को बीजिंग में आयोजित होने वाले एक इवेंट में लॉन्च हो सकता है. 

सैमसंग के फ्लिप स्मार्टफोन के बारे में बताया गाय है कि इसमें  4.2-इंच एफएचडी ऐमोलेड डिसप्ले दिए जाने के साथ क्वालकॉम 821 प्रोसेसर, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी जा सकती है. फोटोग्राफी के लिए 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिए जाने के साथ पावर के लिए 2,300एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. सैमसंग फ्लिप फोन डु्अल सिम सपोर्ट के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लांच हो सकता है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

क्यों ना ख़रीदे Moto E4 Plus स्मार्टफोन, जानिए

Moto के 5000 एमएएच बैटरी वाले स्मार्टफोन की बुकिंग अगस्त की इस तारीख को शुरू होगी

Samsung Galaxy J7 Pro बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

Samsung S Series वाले स्मार्टफोन को आधी कीमत में बेच रही है, ऑफर 15 अगस्त तक सीमित

Oppo के इस स्मार्टफोन पर हुई भारी कटौती

 

Related News