2019 में SAMSUNG लाएंगी दो धाकड़ फ़ोन, जानकारी हुई लीक

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपना एक तगड़ा स्मार्टफोन पेश किया है जो कि Infinity O डिस्प्ले के साथ आता है. आपको बता दें कि कंपनी के इस फ़ोन का नाम samsung galaxy a8s है. वहीं अब जानकारी मिली है कि कंपनी साल 2019 की तैयारी में लग गई है. बताया जा रहा है कि कंपनी 2019 की शुरुआत में दो दमदार स्मार्टफोन पेश करेंगी.  

आपको बता दें कि कंपनी के आने वाले फ़ोन के नाम Galaxy S10 और Galaxy A (2019) होंगे. दक्षिण कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग S सीरीज़ की दसवीं सालगिरह पर इन्हे पेश करने वाली है. बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट्स होंगे. रेग्यूलर, प्लस और फ्लैट वर्जन. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 फरवरी को इन्हे लॉन्च किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि Galaxy A (2019) में Infinity O डिस्प्ले दी जाएगी जिसके टॉप कॉर्नर में डिस्प्ले के अंदर फ्रंट कैमरा होगा. वहीं स्मार्टफोन की 6.1 इंच की स्क्रीन होगी और इसका प्लस वेरिएंट 6.4 इंच स्क्रीन के साथ आएगा. लीक जानकारी के मुताबिक़, 128GB वर्जन की कीमत £899 (लगभग 81,503 रुपये) हो सकती है और दूसरा वेरिएंट की कीमत £899 (लगभग 99,634 रुपये) के साथ आएगा. 

एयरटेल के एक बदलाव से झूम उठे करोड़ों ग्राहक, JIO भी हुई हैरान

10 राज्यों में हाहाकार मचाने जा रही है BSNL, यह काम करते ही 2GB डाटा मिलेगा फ्री

जल्द से जल्द उठाएं लाभ, BSNL दे रही 25 फीसदी कैशबैक

शुरू हुई 6T के नए एडिशन की बिक्री, 20 मिनट चार्ज करने पर दिनभर चलेगा स्मार्टफोन

Related News