10 राज्यों में हाहाकार मचाने जा रही है BSNL, यह काम करते ही 2GB डाटा मिलेगा फ्री
10 राज्यों में हाहाकार मचाने जा रही है BSNL, यह काम करते ही 2GB डाटा मिलेगा फ्री
Share:

टेलीकॉम बाजार में हर दिन नए-नए प्लान पेश होते रहते हैं. एयरटेल, आईडिया, जियो जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों में हमेशा टक्कर बनी ही रहती हैं. वाहन BSNL भी सीमे पीछे नहीं रहती हैं. वाहन अब जानकारी हैं कि देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL भी 4G सेवा शुरू करने वाली है. बता दें कि भारत में 4 साल पहले 4G सेवा की शुरुआत हुई थी और फ़िलहाल BSNL को छोड़कर देश की सभी निजी कंपनियां इस समय 4G सेवा प्रदान कर रही है लेकिन BSNL इस समय कुछ सर्किल में ही 4G सेवा प्रदान कर रही है. 

BSNL की कोशिश है कि वह अब इस सेवा का विस्तार करें. बताया जा रहा हैं कि BSNL ने इसके लिए नोकिया के साथ करार किया हैं. जानकारी हैं कि नोकिया और भारत संचार निगम लिमिटेड मिलकर देश के 10 सर्किल में 4G की टेस्टिंग करने वाले हैं. वहीं बताया जा रहा हैं कि आगामी वर्षों में कंपनी देश के अन्य 19 टेलिकॉम सर्किल में भी इस सेवा को शुरू कर सकती है. 

BSNL जिन 10 राज्यों में फ़िलहाल 4G सेवा शूरू करने जा रही हैं उनमे महाराष्ट्र, गुजरात, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, गोवा, तामिलनाडू, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल और तेंलगाना का नाम शामिल हैं. साथ ही आपको यह भी बता दें कि BSNL को 2100MHz बैंड पर 4G सेवा शुरू करने के लिए हरी झंडी मिल चुकी है. वहीं बताया गया है कि 3G यूजर्स जैसे ही 4G स्पेक्ट्रम में अपग्रेड करेंगे वैसे हे उन्हें 2GB डाटा मुफ्त में मिलेगा.

BSNL भर्ती : 300 पद खाली, इन पदों पर होगी भर्ती

BSNL ने नौकरी के लिए मांगे आवेदन, योग्यता महज 10वीं पास

सीएम के मोबाईल में नहीं आया नेटवर्क, अधिकारियों को भेजा थाने

फिर जियो को टक्कर दे गई BSNL, करे एक छोटा सा काम और पाएं सब कुछ फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -