जल्द से जल्द उठाएं लाभ, BSNL दे रही 25 फीसदी कैशबैक
जल्द से जल्द उठाएं लाभ, BSNL दे रही 25 फीसदी कैशबैक
Share:

टेलीकॉम बाजार में हर दिन नए-नए प्लान पेश होते रहते हैं. एयरटेल, आईडिया, जियो जैसी बड़ी-बड़ी कंपनियों में हमेशा टक्कर बनी ही रहती हैं. बता दें कि ये कंपनियां हर दिन कुछ ना कुछ अपने ग्राहकों के लिए पेश करती ही रहती हैं. वहीं आपको यह भी बता दें कि इनकी टक्कर में देश की एक मात्र सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी आते रहती हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी इन कम्पनयों के ही तरह एकाएक सस्ते प्लान पेश कराती रहती हैं. वहीं इसकी अन्य कंपनियों से अच्छी-खासी टक्कर रहती हैं. आपको बता दें कि अब भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने करोड़ों ग्राहकों को एक नया तोहफा दिया हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर लेकर आई है और इस नए ऑफर के तहत केवल 6 महीने और वार्षिक ब्रॉडबैंड प्लान पर 25 प्रतिशत तक का कैशबैक दिया जा रहा हैं. बता दें कि यह ऑफर केवल बीएसएनएल लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और ब्रॉडबैंड वाई-फाई यूजर के लिए ही उपलब्ध है. साथ ही कैशबैक स्कीम दिल्ली और मुंबई क्षेत्र को छोड़कर सभी बीएसएनएल सर्किल के लिए उपलब्ध है. इस स्कीम की वैधता 10 दिसंबर से 31 दिसंबर 2018 तक ही है. 

शुरू हुई 6T के नए एडिशन की बिक्री, 20 मिनट चार्ज करने पर दिनभर चलेगा स्मार्टफोन

शाओमी का बड़ा दावा, महज एक दिन में 500 रिटेल स्टोर खोल बनाया विश्व रिकॉर्ड

रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, इतने फीसदी भारतीय महिला लेती है पोर्न का मजा

FACEBOOK : पहले बम से उड़ाने की धमकी, फिर 68 लाख यूजर्स पर संकट, अब 1.6 अरब डॉलर जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -