102 किलो हो गया था इस एक्ट्रेस का वजन, कहा-मैं पहले करीना की तरह...'

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंज्वॉय कर रही हैं. वह इन दिनों सबसे अलग अनुभव से गुजर रही है. बता दें कि समीरा अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और समीरा दूसरी बार मां बनने की लिए तैयार हैं. जानकारी के मुताबिक, समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी और साल 2015 में बेटे हंस को उन्होंने जन्म दिया था. 

साथ ही हाल ही में समीरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पहली प्रेग्नेंसी के दौरान किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. इस पर उन्होंने कहा कि, 'मैं भी कभी करीना कपूर की तरह हॉट हुआ करती थी और प्रेग्नेंट होने के बाद मेरा वजन काफी बढ़ चुका था. जबकि प्रेग्नेंट होना एक नेचुरल प्रोसेस है और ये बहुत खूबसूरत है. 

उनके मुताबिक़, 'पहले बच्चे के बाद मुझे वजन कम करने में काफी समय लग गया था और हो सकता है दूसरे बच्चे में भी समय लगे. मैं शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी. जबकी  मेरे लिए वो समय बहुत ही मुश्किल था और मैं हर समय ग्लैमरस नहीं लग सकती हूँ. लेकिन मैं बाहर निकलना चाहती हूं और सबसे कहना चाहती हूं कि ऐसा होना भी बिलकुल बुरा नहीं है.  बता दें कि पहली प्रेग्नेंसी के बाद समीरा का वजन 102 किलो हो गया था. उनका वजन कुल 32 किलो तक बढ़ चुका था. 

देखिये मलाइका अरोरा का खूबसूरत घर, ये कोना है उनके लिए सबसे खास

'कलंक' के कलेक्शन में दूसरे सप्ताह भी नजर आ रही है गिरावट

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते नजर आई अवेंजर्स एंडगेम

काफी हेल्दी दिखे ऋषि कपूर, मनीष पॉल के साथ आये नज़र

Related News