मुस्लिम लोगों ने स्वर्ण मंदिर के बाहर पढ़ी नमाज़, संबित पात्रा बोले- क्या मस्जिद के बाहर....

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को मतदान जारी है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने अमृतसर स्थित स्‍वर्ण मंदिर परिसर के बाहर मुसलमानों के नमाज पढ़ने पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर लिखा 'क्या मस्जिद के बाहर यज्ञ या कीर्तन किया जा सकता है...हम्म सौहार्द के लिए....अनुमति है? या यह सिर्फ़ वन वे ट्रैफिक है?' दरअसल, पंजाब के अमृतसर में शांति और सांप्रदायिक सौहार्द के लिए मुस्लिम लोगों ने स्वर्ण मंदिर के बाहर नमाज पढ़ी थी।

वहीं, महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसीम खान ने शुक्रवार को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के विरुद्ध सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो शेयर करने का इल्जाम लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ है। नसीम खान ने कहा कि उक्त वीडियो अक्टूबर में महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के दौरान किसी RSS कार्यकर्ता द्वारा बनाया गया था। उस वक़्त भी उन्होंने वीडियो के संबंध में पुलिस से शिकायत की थी।

खान ने अपने बयान में कहा कि, ''भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोशल मीडिया पर एक फर्जी वीडियो शेयर कर मुझे और कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने का प्रयास किया है। उसे कानूनन सबक सिखाने के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर, साकी नाका पुलिस थाना और यहां तक कि निर्वाचन आयोग में पुलिस शिकायत दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा यह सब इसलिए कर रही है क्योंकि दिल्ली विधानसभा चुनावों में इसकी हार तय है। आपको बता दें कि दिल्ली में शनिवार को मतदान जारी और नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

Petrol-Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के दाम में कमी, जानिये क्या रही कीमत

क्या 7 अरब रुपए चुका पाएंगे अनिल अंबानी ? ब्रिटेन कोर्ट ने सुनाया ये फरमान

EPS Pension Calculation: मंथली पेंशन के कैलकुलेशन का नया फार्मूला है यहाँ

Related News