VIDEO : संभावना सेठ ने किया इतना सुन्दर डांस कि अब सोशल मीडिया पर हुआ ऐसा हाल

भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी अदाकारा संभावना सेठ को टीवी एक्ट्रेस और एक बेहतरीन डांसर के तौर पर भी जाना जाता है. आइटम डांस में तो उनका कोई सानी नहीं है. बता दें कि संभावना सेठ आए दिन अपने सेक्सी डांस मूव्स से फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ाती रहती हैं. वहीं सोशल मीडिय पर उनका एक और दमदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है. 

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर संभावना सेठ का एक जबरदस्त आइटम नंबर डांस वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में उनका सेक्सी डांस हर किसी को काफी भ रहा है. संभावना सेठ जिस गाने पर इस वीडियो में डांस करती हुई नजर आ रही हैं, उसके बोल है ताज महल बनवा दे बलिया में. यह एक भोजपुरी गीत है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

वीडियो में संभावना सेठ ने पिंक चोली और ब्लू शॉर्ट घाघरा पहना है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. बता दें कि संभावना सेठ का यह आइटम डांस नंबर फिल्म सौगंध का है. इसमें उनके साथ भोजपुरी जुबलीस्टार निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ स्टारर इस फिल्म में संभावना सेठ ने जान फूंक दी है. संभावना सेठ और दिनेश लाल यादव के इस आइटम डांस वीडियो को 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ये बात अलग है कि आइटम डांस नंबर पुराना है, लेकिन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड करने लगा है. 

 

निरहुआ-आम्रपाली ने दिया इस शख्स का साथ, जानकर चौंक उठेंगे आप

कुली के बाद अब चोर बनेगा यह सुपरस्टार, 'जाल' में फंसने के लिए तैयार

महाभारत के इस वीडियो ने बरपाया कहर, जिसने भी देखा खो बैठा होश...

कुछ इस कदर थिरके ये भोजपुरी कलाकार, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

Related News