निरहुआ-आम्रपाली ने दिया इस शख्स का साथ, जानकर चौंक उठेंगे आप

Jan 12 2019 09:45 AM
निरहुआ-आम्रपाली ने दिया इस शख्स का साथ, जानकर चौंक उठेंगे आप

पूर्वांचल के लोकप्रिय गायक समर सिंह ने अब अभिनय के क्षेत्र में भी क़दम रख दिया है. साथ ही अभिनय कला में कदम रखने के साथ ही उन्होंने फ़ील गुड का एहसास भी हो गया है. क्योंकि उन्हें जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की सफल अदाकारा यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़े का साथ मिल गया है. आपको बता दें कि समर सिंह की बतौर अभिनेता बन रही फ़िल्म विनाशक का एक स्पेशल गाना निरहुआ और आम्रपाली पर फ़िल्माया गया है.

निरहुआ और आम्रपाली ने इस ख़ास अंदाज में समर सिंह का साथ दिया है. ख़ास बात यह है कि इस विशेष गाने को फ़िल्माने के लिए भव्य सेट तैयार किया गया था और दो दर्जन डांसर के साथ कोरियोग्राफ़र कानु मुखर्जी ने इस गाने को आम्रपाली-निरहुआ पर फ़िल्माया.
 
बता दें कि समार सिंह कि इस फिल्म का निर्माण एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है. इस फ़िल्म के निर्माता हैं समर सिंह और श्वेता सिंह जबकि निर्देशक हैं मिठाई लाल यादव. फिल्म विनाशक में समर सिंह के साथ अंजना सिंह नजर आएगी. जबकि संजय पांडे, अनूप अरोरा, अयाज़ खान, संतोष पहलवान और किरण यादव आदि भी विनाशक में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं निरहुआ और आम्रपाली ने समर सिंह को लेकर कहा कि वे ना सिर्फ़ अच्छे गायक है बल्कि अच्छे इंसान भी हैं.

महाभारत के इस वीडियो ने बरपाया कहर, जिसने भी देखा खो बैठा होश...

कुछ इस कदर थिरके ये भोजपुरी कलाकार, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

जल्द ही छलिया में नजर आएंगे कल्लू, एक-दो नहीं 4-4 हसीनाओं संग लड़ाएंगे इश्क...

स्पेशल एनकाउंटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, नायक संग नायिका का भी पुलिस अवतार