सामंथा अक्किनेनी ने फैंस को दिया ये खास सुझाव

सामंथा अक्किनेनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें खुद को एक्सप्लोर करना पसंद है. अब तक, हम सभी जानते है कि अभिनेत्री ने अपने लॉकडाउन अवधि के दौरान रोपण में एक बड़ी रुचि विकसित की है. और अब वह अपने बगीचे से वीडियो और तस्वीरें साझा कर रही है, और वह भी बागवानी से जुड़े कुछ सुझाव दे रही है. इस नए वीडियो में सामंथा को बीजों को संरक्षित रखने और उन्हें कैसे प्लांट करना है, इस पर शेयर करते हुए देख सकते है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. जिसके बाद से ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  क्योंकि उनके प्रशंसकों ने इस वीडियो को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया था.

जंहा इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बीज को कैसे लगते है और वह कब तक अंकुरित हो जाते है इस बारें में सलाह दी है. उन्होंने वीडियो के विवरण में पूरी प्रक्रिया को कैप्शन के रूप में भी लिखा था. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, यहां आप के लिए कुछ बातें ध्यान में रखने के लिए जब आप बीज लगाए. इससे पहले सामंथा ने बताया कि अपने बायो एंजाइम बनाना कितना महत्वपूर्ण और आसान है. खैर, ऐसा लगता है कि जानू स्टार पर्यावरण के अनुकूल होने के लिए उत्सुक है और उसी के लिए अपने प्रशंसकों को बीज से जुडी जानकारी देने के लिए हमेशा तैयार है.

इस बीच वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सामंथा को आखिरी बार तमिल फिल्म 96 के टालीवुड रीमेक में देखा गया था. जानू शीर्षक से इस फिल्म में शरवानंद को लीडिंग मैन के रूप में शामिल किया गया था. लॉकडाउन के बाद उन्होंने अपनी लिस्ट में दो फिल्में की हैं. वह अश्विन सरवनन के अगले निर्देशक वेंचर में लीड ऐक्टर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. अभी तक की फिल्म का शीर्षक है प्रसन्ना अहम भूमिका में हैं. उनके प्रोजेक्ट्स में विग्नेश शिवन का काथू वाकुला रेंदू काहल भी शामिल है. फिल्म में विजय सेतुपति और नायनाथारा भी लीड भूमिकाओं में हैं.

 

अपने डॉगी के साथ अदिति ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन

पूजा हेगड़े ने शेयर की अपनी सुंदर तस्वीर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा अजित का थ्रोब्रेक वीडियो

Related News