विराट और अनुष्का को इन कलाकारों ने दी बधाईयां

भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री-पत्नी अनुष्का शर्मा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और इस खबर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. इस कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस अद्भुत खबर को मीडिया और अपने दोस्तों के साथ साझा किया. विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर उनकी एक सुंदर तस्वीर के साथ लिखा "And then, we were three! Arriving Jan 2021".  फोटो में देख सकते हैं, अनुष्का खूबसूरत लग रही हैं क्योंकि वह पोल्का डॉट ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही हैं जबकि डैडी-टू-बी विराट पहले की तरह खुश दिख रहे हैं. इस कपल ने 2017 में शादी की थी और अब तीन साल बाद, वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. वहीं कई साउथ सेलेब्रिटीज़ ने भी उन्हें ढेरों बधाईंया दी है.

फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने भी इस जोड़ी को प्यार भरी बधाई दी. दक्षिण अभिनेता खुशबू सुंदर ने टिप्पणी की, "ओह वाह .. आपको और विराट को बहुत-बहुत बधाई ..." रकुल प्रीत सिंह ने भी युगल को बधाई दी. उसने लिखा, "ओह माय गॉडडेड !! बधाई हो," बहुत सारे दिल के इमोटिकॉन्स के साथ. अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर सामंथा अक्किनेनी, पूजा हेगड़े, काजल अग्रवाल और कई अन्य टिप्पणी कर रहे हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भारतीय क्रिकेट और फिल्म उद्योग के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं. इस खबर की घोषणा कर दंपति ने सोशल मीडिया को प्यार और सकारात्मकता से भर दिया है. इस बीच, विराट इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण के लिए दुबई में हैं. हार्टथ्रोब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलेंगे.

 

 

कुछ इस लुक में शहर के बीच नज़र आई रकुल प्रीत

'कसौटी जिंदगी के 2' के सेट पर ऐसा बर्ताव करे रहे हैं पार्थ समथान!

श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया धमाकेदार वीडियो

Related News