यश समेत इन कलाकारों ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां

74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले से राष्ट्र भर के लोगों को संबोधित किया. अपने भाषण में, मोदी ने अपनी योजनाओं, "Aatma Nirbhar Bharat", "स्थानीय के लिए मुखर" और "मेक इन इंडिया इन मेक फॉर वर्ल्ड" पर ध्यान केंद्रित किया. अपने भाषण के दौरान, प्रधानमंत्री ने अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं को भी श्रद्धांजलि दी जो कोरोनो वायरस का मुकाबला करने में लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने यह भी घोषित किया कि भारत के पास तीन COVID-19 टीकों के उत्पादन और वितरण के लिए रोडमैप तैयार है जो परीक्षण के विभिन्न चरणों में हैं.

देश भर की हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को हैप्पी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं. सामंथा अक्किनेनी ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस पर एक तस्वीर साझा की और उस पर एक प्रेरक उद्धरण लिखा. तस्वीर को साझा करते हुए, सामंथा ने लिखा, "स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं". KGF स्टार यश ने पृष्ठभूमि में तिरंगा झंडा के साथ खुद की एक वीडियो क्लिप साझा की. इसे साझा करते हुए यश ने लिखा, “तीन रंग .. एक झंडा तीन शब्द .. एक भावना हैप्पी इंडिपेंडेंस डे. जय हिन्द".

अनुष्का शेट्टी ने राष्ट्रीय ध्वज की एक तस्वीर साझा की और लिखा,  “Let us salute all the brave fighters who fought for our freedom.. Happy #IndependenceDay” वर्तमान महामारी की स्थिति को देखते हुए, आम जनता को प्रधानमंत्री के संबोधन में शामिल होने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है. उत्सव में भाग लेने वाले 500 पुलिस कर्मियों सहित 1,500 COVID योद्धाओं ने भाग लिया.

 

 

 

सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

विजय ने अपनी स्माइल और डैपर लुक से जीता फैंस का दिल

धनुष और मारी-2 की पूरी टीम ने इस तरह मनाया साई पल्लवी का जन्मदिन

Related News