सलमान ने शेयर किया कंगना की फिल्म का ट्रेलर, एक्ट्रेस बोली- 'मेरे सोने के दिल वाले....'

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए मशहूर सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनके लाखो नहीं करोड़ो चाहने वाले हैं और वह भी सभी की मदद के लिए आगे रहते हैं। बीते दिनों उनकी बहन अर्पिता ने अपने घर पर ईद की पार्टी दी थी, जहां पर पूरा बॉलीवुड जमा हुआ था। इस दौरान इस पार्टी में जब कंगना रनौत पहुंची तो हर कोई हैरान रह गया। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि कंगना की खान परिवार के खिलाफ रही हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाती रहती हैं। हालाँकि पार्टी में उनका पहुंचना फैंस को हैरान कर गया है और उनके वहां से फोटोज आने के बाद फैंस के तो होश ही उड़ गए।

दूसरी तरफ पार्टी के बाद कंगना ने ये भी कहा कि वहां पर जमा सितारों ने उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ को जमकर सराहा है लेकिन कोई खुलकर सामने नहीं आ रहा है। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने कंगना की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर शेयर किया है और उनकी तारीफ़ की है। यह देखने के बाद कंगना खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने सलमान को शुक्रिया कहा है। जी दरअसल कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

कुछ समय पहले ही सलमान खान ने कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म धाकड़ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। वहीं कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक्यू मेरे दबंग हीरो।।। सोने के दिल वाले, मैं अब कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। धाकड़ की पूरी टीम की ओर से शुक्रिया।' अब कंगना का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

पति संग सोना रेस्टोरेंट पहुंची कैटरीना, प्रियंका के लिए कही ये बात

'बॉलीवुड सच में महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता', साउथ सुपरस्टार के सपोर्ट में आईं कंगना

बैडरूम में पति संग रोमांटिक हुईं नेहा, शेयर किया वीडियो

 

Related News