पति संग सोना रेस्टोरेंट पहुंची कैटरीना, प्रियंका के लिए कही ये बात
पति संग सोना रेस्टोरेंट पहुंची कैटरीना, प्रियंका के लिए कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी को पांच महीने हो गए हैं। वहींशादी के 5 महीने का जश्न मनाने के लिए दोनों बाहर गए हुए हैं। जी दरअसल यह कपल इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और साथ में घूम रहे है। हालाँकि इस दौरान दोनों प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना पहुंचे और वही से दोनों के फोटो सामने आये हैं। इन फोटोज को शेयर कर अदाकारा ने देसी गर्ल की तारीफ की है। जी हाँ और उनके इस पोस्ट पर प्रियंका ने अपना रिएक्शन दिया है। जी दरअसल कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो, उनके पति विक्की कौशल और रेस्तरां के एक सदस्य के साथ पोज देते दिख रहे है। आप देख सकते हैं तीनों कैमरे को देखकर मुस्कुरा रहे है।

इस दौरान कैट प्रिंटे़ड ड्रेस में काफी खूबसरत लग रही है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'घर से दूर घर- @sonanewyork वाइब पसन्द आया। प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह आप जो कुछ भी करती है वह बस अमेजिंग है।' वहींयह देखकर प्रियंका ने कैटरीना कैफ की स्टोरी को अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाकर एक प्यारा सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, 'लव यू हनी! बहुत खुशी है कि आप लोग वहां जा सकें।'

आप सभी को बता दें कि देसी गर्ल के इस रेस्तरां में अबतक कई सेलेब्स आ चुके है और मजेदार खाने का लुत्फ उठाया है और सभी को खाना पसंद आया। वैसे आप सभी को बता दें कि न्यूयॉर्क ट्रिप के दौरान कैटरीना और विक्की हाथों में हाथ डाले सड़कों पर घूमते दिखे थे। वहींकाम के बारे में बात करें तो जल्द कैटरीना, प्रियंका चोपड़ा के साथ जी ले ज़रा फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।

बैडरूम में पति संग रोमांटिक हुईं नेहा, शेयर किया वीडियो

'मुझे आपकी बहू बनना है', कार्तिक ने सुनाया अपनी पागल फैन का किस्सा

इस फिल्म को करने से पहले सनी लियोनी ने की थी एक्टर के HIV टेस्ट की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -