2019 में सलमान अपने फैंस को देने जा रहे ये नायाब तोहफा

इस समय बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की आने वाली मूवी ‘भारत’ की  मीडिया में काफी चर्चा है. माना जा रहा है कि उनकी ये मूवी जल्द ही बड़े परदे में आने वाली है. हम आपको बता दे कि इस मूवी की शूटिंग कई जगहों पर की गयी है. इसके अलावा इस मूवी की कई तस्वीरें भी अब तक हमारे सामने आ चुकी हैं,जिनमें सलमान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा का भी पहला लुक सामने आया है. लेकिन अब एक खबर ऐसी भी आ रही है जो की ऑडियंस और दर्शको को खुश करने वाली है.

खबर ये है कि बहुत जल्द  दर्शकों को इस मूवी की पहली झलक दिखने वाली है. जी हां सलमान इस की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘भारत’ के लिए लोगों में काफी उत्सुकता है और इस को समाप्त करते हुए फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने बताया कि फिल्म की पहली झलक दर्शकों को कब देखने मिलेगी? उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा है कि, ‘सलमान खान के सभी फैंस, अपना दिल छोटा न करें. ये हमारा फैसला था कि हम भाई के जन्मदिन पर ‘भारत’ फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं करेंगे'. उन्होंने कहा हम तो अभी तक फिल्म की शूटिंग में ही व्यस्त हैं.

ऐसा माना जा रहा है कि ये मूवी ईद के मौके पर रिलीज होगी. आपकी जानकारी के लिए हम आपको ये बता दें कि, ईद के  मौके पर इस फिल्म को रिलीज करने की  सारी तैयारियां भी स्टार्ट की जा चुकी हैं.इस फिल्म में आपको सलमान और कैटरीना के अलावा और भी बहुत से कलाकार देखने को मिलेंगे. अब देखना ये होगा की सलमान की  ये मूवी  बॉक्सऑफिस पर कैसे धमाल मचाती है.

राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर अनुपम खेर की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

'ठाकरे' पर सेंसर बोर्ड का निशाना, कहा- 'हम विवाद खड़ा करने के लिए नहीं हैं'

83 की उम्र में हॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

 

Related News