83 की उम्र में हॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन
83 की उम्र में हॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन
Share:

हॉलीवुड की दुनिया के जाने-माने अभिनेता फ्रैंक एडोनिस के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है. और वो खबर ये है कि उन्होंने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ.... फ्रैंक एडोनिस ने अपने लंबे समय के करियर में कई सारी फिल्मों की हैं जिसमे से 'गुडफेलास' और 'रैगिंग बुल' उनकी सबसे मशहूर फिल्मों में से एक हैं.

आपको बता दें फ्रैंक एडोनिस की उम्र 83 वर्ष थी. सूत्रों की माने तो विभिन्न स्वास्थ्य समस्याओं के चलते एडोनिस का निधन हो गया. सुनने में आया है कि फ्रैंक एडोनिस को विशेष रूप से गुर्दे की समस्या थी‌‌. फ्रैंक ने अपनी भूमिकाओं से दर्शकों के मन पर काफी असर डाला. इस बारे में फ्रैंक एडोनिस की पत्नी डेनिस ने बताया कि, 'अभिनेता का लास वेगास में बुधवार रात निधन हो गया.'

सूत्रों की माने तो आखिरी समय में वह डायलिसिस पर थे, और उन्हें नौ दिनों से वेंटिलेटर पर रखा गया था. उनकी पत्नी डेनिस ने ये भी बताया कि, "उन्हें याद किया जाएगा. वह एक महान पिता और अद्भुत पति थे. उन्होंने अपने सभी दोस्तों की मदद की, जितनी कर सकते थे. महान लेखक, निर्देशक और अभिनेता वह हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे." वहीं फ्रैंक एडोनिस के करियर की बात की जाए तो उन्हें 40 फिल्मों का श्रेय जाता है. फ्रैंक एडोनिस ने अपने करियर में 'द गैंद दैट कुडनॉट शूट स्ट्रेड', 'लक्की लुसियानो' और 'शॉफ्ट बिग स्कोर' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया. आपको बता दें एडोनिस अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे.

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के परिवार में जुड़ा ये नया सदस्य

इस हसीना के बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स देखकर आपका भी दिल धड़क जाएगा

डेविड बेकहम से अब भी नाराज है ये मशहूर ओपेरा सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -