Saaho में सलमान के कैमियो पर डायरेक्टर ने किया खुलासा

हाल में कुछ ऐसी खबरें सामने आई थीं कि बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान, साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'साहो' में एक कैमियो कर सकते हैं. फिल्म का इंतज़ार सभी काफी समय से कर रहे हैं और जल्दी ही प्रभास को एक नए अवतार में भी देखना चाहते हैं. लेकिन फिल्म रिलीज़ होने में अभी समय है. इसके पहले फिल्म से जुडी बातें सामने आ रही हैं. बात करें सलमान खान की तो अब ये जानकारी सामने आई है कि वो इस फिल्म में काम करेंगे या नहीं. 

साहो में सलमान के आने की खबर सुनकर उनके फैन्स काफी उत्साहित हो गए थे. लेकिन अब लगता है कि फैन्स की यह इच्छा पूरी नहीं होने जा रही है. दरअसल, एक इंटरव्यू में 'साहो' के डायरेक्टर सुजीत ने इस खबर को गलत बताया है कि सलमान फिल्म में कैमियो करने जा रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी इसका पोस्ट प्रॉडक्शन चल रहा है. अब फिल्म में कुछ भी जोड़ा नहीं जाएगा. यानि ये सिर्फ अफवाह है जिससे ये बात कही जा रही है. 

बता दें कि यह फिल्म 300 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट से बनी है जिसमें प्रभास जबर्दस्त ऐक्शन अवतार में दिखाई देंगे. फिल्म के स्टंट को हॉलिवुड के मशहूर स्टंट डायरेक्टर केनी बैट्स ने डायरेक्ट किया है. यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म की हिंदी डबिंग के लिए प्रभास हिंदी भी सीख रहे हैं. फिल्म में प्रभास के ऑपोजिट श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी और यह 15 अगस्त को रिलीज होगी. 

प्रभास के साथ नज़र आएंगे दबंग खान!

प्रभास ने जारी किया साहो का नया पोस्टर

 

Related News